भोजपुरी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर किया प्यार का इजहार, लिखा- बड़ी अजीब होती हैं यादें

भोजपुरी फिल्म आवारा बालम से किया था गार्गी पंडित ने सिनेमा की दुनिया में डेब्यू. बीते दिनों रेन डांस को लेकर भी थी चर्चा में.

News18Hindi
Updated: September 7, 2018, 6:56 PM IST
भोजपुरी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर किया प्यार का इजहार, लिखा- बड़ी अजीब होती हैं यादें
गार्गी पंडित
News18Hindi
Updated: September 7, 2018, 6:56 PM IST
भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस गार्गी पंडित बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने इस बेबाकी का एक और उदाहरण दिया. अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए गार्गी ने लिखा- 'बड़ी अजीब होती हैं ये यादें, कभी हंसाती हैं, कभी रूला देती है.' सिर्फ इतना ही नहीं, इन लाइनों के साथ गार्गी ने हैशटैग में लिखा #Panditainlove.

इस इमोशनल मैसेज के पीछे उनका प्यार महादेव को लेकर था. उन्होंने साथ में हैथटैग के साथ लिखा महादेव आई लव यू. अब ये देखना होगा कि इस प्यार की कहानी के पीछे असल में है कौन. मगर उनके फैंस को उनकी ये तस्वीर और मैसेज इतना पसंद आ रहा है कि लगातार उनकी इस पोस्ट पर कमेंट्स और लाइक्स की संख्या बढ़ती जा रही है.



 




View this post on Instagram




 

Badi ajeeb hoti he ye yaadain ..... kbhi hasha deti he toh kbhi rula deti he #panditainlove #mahadevkideewani #mahadev🙏 #loveu❤️


A post shared by GARGI PANDITT (@priyanka_pandit_) on






कुछ दिन पहले एक पंजाबी वीडियो शेयर करके भी वह सुर्खियों में आ गई थीं. अब फैंस को उनके इस लव मैसेज के बाद उस गुडन्यूज का इंतजार है, जिसमें गार्गी अपने लव ऑफ लाइफ के बारे में कुछ खास शेयर करेंगी.

ये भी पढ़ें
जब लीक हो गया था राधिका आप्टे की फिल्म का ये न्यूड सीन
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर