हिन्दी वेब सीरीज 'Balli Vs Birju' की शूटिंग का वीडियो हुआ Leak, लीड रोल में भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत

भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत की वेब सीरीज की शूटिंग से सामने आया वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत की वेब सीरीज की शूटिंग से सामने आया वीडियो

शूटिंग के लीक वीडियो के बाद न्यूज18 हिंदी ने गुंजन पंत (Gunjan Pant) से इस वेब सीरीज के बारे में बातचीत की. उन्होंने कहा- "यह वेब सीरीज बहुत ही समसामयिक मुद्दे पर बन रही है. फिल्म बेहद ही सीरियस है, सिर्फ मेरा किरदार एक चुलबुली लड़की का है."

  • Share this:
भारत में कई जगहों पर दहेज प्रथा आज भी प्रचलन में है. ये समाज के लिए ऐसा अभिशाप है जिसे पूरी तरह से खत्म किया जाना चाहिए. इस कड़ी में दहेज प्रथा पर आधारित एक वेब सीरीज जल्द हमें देखने को मिलेगी. राजस्थान के जयपुर में हिन्दी वेब सीरीज 'बल्ली Vs बिरजू' (Balli Vs Birju) की शूटिंग चल रही है. ये सीरीज दहेज प्रथा पर ही आधारित है. सीरीज के लीड रोल में एक्टर नंदेश गुर्जर (Nandesh Gujjar) और गुंजन पंत (Gunjan Pant) नजर आएंगे. वहीं, रजा मुराद, किरण कुमार, राजीव खेर, शाहबाज खान, नीलिमा सिंह सहित कई बड़े नाम भी इस वेब सीरीज का हिस्सा हैं.

Gunjan Pant

Gunjan Pant



शूटिंग के लीक वीडियो के बाद न्यूज18 हिंदी ने गुंजन पंत से इस वेब सीरीज के बारे में बातचीत की. उन्होंने कहा- "यह वेब सीरीज बहुत ही समसामयिक मुद्दे पर बन रही है. फिल्म बेहद ही सीरियस है, सिर्फ मेरा किरदार एक चुलबुली लड़की का है, जो खूब मस्ती करती है. इस सीरीज में मेरा कैरेक्टर एक स्कूल टीचर का है, जो अपने दादा रजा मुराद के साथ रहती है."



Youtube Video


गुंजन पंत ने बताया कि सीरीज के डायरेक्टर अरुण नागर और प्रोड्यूसर महावीर सिंह हैं. गुंजन के मुताबिक, अरुण नागर ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से इस सीरीज को शूट कर रहे हैं. सब्जेक्ट बहुत खूबसूरत है और लोकेशंस भी बेहतरीन हैं. यह एक जबर्दस्त सीरीज साबित होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज