शौचालय में रहने को मजबूर महिला की मदद को आगे आईं अक्षरा सिंह, खुद नालन्दा पहुंच की आर्थिक सहायता

खुद नालन्दा पहुंच की आर्थिक सहायता

हाल ही में एक गरीब वृद्ध महिला कौशल्या देवी (Kaushalya Devi) का उनकी पोती के साथ शौचालय में रहने को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था. जिसके बाद कई लोग उनकी मदद को आगे आए. इसी कड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने भी सहायता का हाथ बढ़ाया है. आज उन्होंने नालंदा (Nalanda) जिले के दिरीपर गांव पहुंच उनकी आर्थिक मदद दी.

  • Share this:
    हाल ही में एक वृद्ध महिला कौशल्या देवी (Kaushalya Devi) और उनकी 8 वर्षीय पोती धर्मशीला कुमार की खबर खूब देखी जा रही थी, जो शौचालय में रहने को मजबूर हैं. उनकी मदद के लिए भोजपुरी एक्सप्रेशन क्वीन अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) आगे आईं हैं. आज वो नालंदा जिले (Nalanda) के दिरीपर गांव पहुंची, जहां उन्होंने परिवार के हालात खुद देखे और फिर उन्हें आर्थिक मदद दी. अक्षरा ने वृद्ध महिला के इस हाल को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि ‘यह घटना रोंगटे खड़े कर देने जैसी है. मैं शॉक्ड हूं कि इस बूढ़ी मां के पास रहने को घर नहीं’.

    वृद्ध महिला का पोती के साथ शौचालय में रहने को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था


    अक्षरा ने कहा कि ‘मुझे इस बूढ़ी मां के बारे में जानकारी सोशल मीडिया (Social Media)  से मिली. ये जानकर बेहद दुख हुआ कि एक बुजुर्ग के पास घर नहीं है, वो इतनी गरीब है और उनके पास सर छिपाने को छत नहीं है, ना ही उनके बुढ़ापे का कोई सहारा है. आज मैंने यहां आकर उनकी मदद की और जरूरत पड़ी तो आगे भी मदद करूंगी. साथ ही मैं लोगों से अपील करूंगी कि वो भी ऐसे जरूरतमंद लोगों की मदद को आगे आएं’.

    अक्षरा कई बार ऐसे मदद के काम करती रहती हैं


    भोजपुरी फिल्म जगत और म्यूजिक इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो निजी जीवन में बेहद संवेदनशील और सामाजिक मूल्यों के साथ जीने वाली इंसान है. वो कई बार ऐसे मदद के काम करती रही हैं. बता दें इस गरीब वृद्ध महिला का पोती के साथ शौचालय में रहने को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में महिला कौशल्या देवी और उनकी 8 साल की पोती धर्मशीला कुमारी के साथ शौचालय में नजर आ रही थीं. वीडियो में साफ दिख रहा था महिला जिस जगह रह रही हैं वहां टॉयलेट की सीट लगी हुई है और वहीं खाने-पीने का सामान भी रखा नजर आ रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.