Kajal Raghwani ने क्यों कहा ‘लड़कियों को गर्मी ज्यादा लगती है’, देखिए मजेदार वायरल VIDEO

देखिए मजेदार वायरल VIDEO

देखिए मजेदार वायरल VIDEO

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की चहेती एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा हैं, जिसमें वो कह रही हैं ‘लड़कियों को गर्मी ज्यादा लगती है क्योंकि वो हॉट होती हैं ना’. पोस्ट पर उनके फॉलोअर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 7:58 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जाना पहचाना नाम है. वो दर्शकों से जुड़ी रहने के लिए अक्सर अपने वीडियोज (Videos) पोस्ट करती रहती हैं. उनका ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक मजेदार डायलॉग बोल रही हैं. वीडियो पर कुछ ही घंटों में 22 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए. ब्लैक ड्रेस पहने काजल इसमें मस्ती भरे अंदाज में दिख रही हैं और कह रही हैं ‘लड़कियों को गर्मी ज्यादा लगती है क्योंकि वो हॉट होती हैं ना’. इसपर उनके फॉलोअर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है आप भोजपुरी इंडस्ट्री में मेरी फेवरेट है. वहीं एक फैन लिख रहा है आप बेहद खूबसूरत है, तो गर्मी लगेगी ही.





काजल राघवानी इस समय फिल्म 'अमानत' (Amanat) की शूटिंग कर रही हैं. जहां से हाल ही में उन्होंने अपने को-एक्टर्स के साथ कुछ फोटोज शेयर की थी. बता दें मूवी की शूटिंग के लिए पूरी टीम उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के राजवाल में थी. फिल्म में काजल के साथ एक्टर जय यादव (Jay Yadav) भी नजर आने वाले हैं.
गुजरात (Gujrat) की रहने वाली काजल राघवानी का भोजपुरी फिल्मों में आने का कोई प्लान नहीं था. भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले वो यहां की भाषा और कल्चर के बारे में कुछ नहीं जानती थीं. काजल ने 9 साल की उम्र से डांस क्लास ज्वॉइन कर ली थी. कुछ समय बाद उन्होंने प्रोफेशनल ग्रुप में डांस करना शुरू कर दिया था. काजल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 5 सालों तक फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर की तरह काम किया, जहां उन्हें कम हाइट के कारण पीछे खड़ा रखते थे. उन्हें 16 साल की उम्र में पहली गुजराती फिल्म मिली थी. उसके कुछ समय बाद उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री से भी ऑफर्स आने लगे.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज