भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और रितेश पांडे की जोड़ी मचाएगी धूम, साथ में साइन की दो फिल्में

भोजपुरी (Bhojpuri) अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ हिट मानी जाती है. अब वो सिंगर और एक्टर रितेश पांडे  के साथ धूम मचाने आ रही हैं. दोनों ने 2 फिल्में प्रजातंत्र’ और दंगा’ साइन की है.

भोजपुरी (Bhojpuri) अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ हिट मानी जाती है. अब वो सिंगर और एक्टर रितेश पांडे के साथ धूम मचाने आ रही हैं. दोनों ने 2 फिल्में प्रजातंत्र’ और दंगा’ साइन की है.

भोजपुरी (Bhojpuri) अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ हिट मानी जाती है. अब वो सिंगर और एक्टर रितेश पांडे के साथ धूम मचाने आ रही हैं. दोनों ने 2 फिल्में 'प्रजातंत्र’ और 'दंगा’ साइन की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 2:21 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने सिंगर और एक्टर रितेश पांडे के साथ दो फिल्म साइन की है.  काजल राघवानी की जोड़ी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ हिट जोड़ी मानी जाती है. वो कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं और उन्होंने कई भोजपुरी एल्बमों में भी अपनी आवाज दी है. काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें वो अपनी मां और निर्देशक हेमांशु शेखर के साथ पोज देते हुए दिख रही हैं. इसी के साथ उन्होंने बताया कि वो एक्टर रितेश के साथ दो फिल्में 'प्रजातंत्र' और 'दंगा' करने वाली है.

काजल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अपकमिंग मूवी विथ रितेश पांडे, बहुत खुश हूं, शांति फिल्म प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा बनाई जा रही दो फिल्में प्रजातंत्र और दंगा साइन की. #keepblessing #keeploving #thinkpositive #godisgreat #godisthereforyou #justbeyou #justbeyourself '



इनके अलावा काजल और रितेश एक रोमांटिक-ड्रामा 'लव विवाह डॉट कॉम' में भी नजर आ सकते हैं. काजल ने खेसारी लाल यादव के साथ 'भाग खेसारी भाग' भी की है. भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक है. दोनों ने मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. काजल इन दिनों भोजपुरी सिने इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक हैं. काजल के गाने यूट्यूब पर ट्रेंड करते हैं और फैंस बेहद पसंद करते हैं. गाना 'छलकत हमरो जवनिया' में काजल और पवन सिंह के रोमांस को पब्लिक ने खूब पसंद किया था. आज भी यह गाना भोजपुरी में सबसे ज्यादा सुना जाने वाला गाना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज