भोजपुरी एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्या ने को-स्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ 'Apne Paraye' के सेट से पोस्ट की फोटो

Arvind Akela Kallu के साथ भोजपुरी फिल्म 'अपने पराए' में नजर आएंगी Mani Bhattacharya

Arvind Akela Kallu के साथ भोजपुरी फिल्म 'अपने पराए' में नजर आएंगी Mani Bhattacharya

कल यानी 27 फरवरी को मणि (Mani Bhattacharya) ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है जिसमें मणि और अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो में मणि भट्टाचार्या नीली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 1:05 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री मणि भट्टाचार्या (Mani Bhattachariya) इंडस्ट्री का चर्चित चेहरा हैं. इन दिनों वो अपनी फिल्म 'अपने पराए' (Apne Paraye) की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में मणि ने अपने को-स्टार और भोजपुरी सिनेाम के जाने-माने एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ अपने पराए के सेट से एक फोटो पोस्ट की है. अरविंद के कई गाने इस बीच सुपरहिट रहे हैं. होली के मौके पर भी उनके कई होली गीत रिलीज हुए हैं जिसे दर्शकों का यूट्यूब पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हाल ही में रिलीज हुआ कल्लू का धमाकेदार होली गीत 'रंगवाना ही नहीं था तो बुलाई काहेला' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

कल यानी 27 फरवरी को मणि ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है जिसमें मणि और अरविंद अकेला कल्लू एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो में मणि भट्टाचार्या नीली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कल्लू फोटो में ब्राउन कलर का सूट पहने दिखाई दे रहे हैं. फोटो मुंबई की है और तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि दोनों एक कोर्ट के सेट पर हैं. यानी फिल्म में शायद दर्शकों को कोर्टरूम ड्रामा भी देखने को मिल सकता है.

Apne Paraye



मणि ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- "'अपने पराए', अपने अच्छे को-स्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ सेट पर." आपको बता दें कि इस फिल्म के अलावा मणि भट्टाचार्या एक देश भक्ति पर आधारित फिल्म 'मेरा भारत महान' में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में मणि, भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज एक्टर रवि किशन और पवन सिंह के साथ काम करेंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. इसके अलावा मणि, एक पॉलिटिकल ड्रामा 'एमएलए दर्जी' में भी काम करेंगी जिसमें उनके साथ रितेश पांडे और संजय पांडे भी नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज