VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa ने बबिता कपूर के 'Aao Huzoor' गाने पर किया डांस, मूव्ज देखकर उड़े सबके होश

मोनालिसा

मोनालिसा

Monalisa Dance Video: मोनालिसा (Monalisa) ने कलर्स टीवी के होली फेस्टिवल की झलक शेयर की है. उन्होंने अपने डांस की एक क्लिप को सोशल अकाउंट पर शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में मोना बीते जमाने की एक्ट्रेस बबिता कपूर पर फिल्माए गए गाने पर डांस करती दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 1:21 PM IST
  • Share this:
Dont Rush Challenge के बाद अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा (Monalisa) ने एक बार फिर अपने डांस के जरिए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. मोनालिसा ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे गजब के मूव्ज करती दिख रही हैं. उन्होंने फाग के त्योहार से पहले ही कलर्स होली फेस्टिवल की झलक शेयर की है जिसके जरिए फैंस को ये भी पता चल चुका है कि वो इवेंट में किस गाने पर डांस करने वाली हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की बोल्ड अदाकारा ने 1968 में आई फिल्म 'किस्मत' के गाने को कलर्स होली फेस्विल में परफॉर्मेंस के लिए चुना है. इसका एक छोटा सा वीडियो भी मोना ने शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.



मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपनी तस्वीरों से तहलका मचाती रहती हैं लेकिन अब वे कातिलाना डांस मूव्स से सबको रिझा रही हैं. ब्लैक और गोल्डल कलर के कॉम्बिनेशन वाले डिजाइनर लहंगे में मोनालिसा जिस तरीके से डांस कर रही हैं वो देखने लायक है. आंखों में काजल, हाथ में कंगन, माथे पर बिंदी, सिर पर मांग टीका और नाक में नथ पहने मोना किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. इस वीडियो में सभी मोना के मदमस्त कर देने वाले डांस की तारीफ कर रहे हैं.
View this post on Instagram

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)








वीडियो में मोनालिसा 'आओ हुज़ूर' (Aao Huzoor) गाने पर मस्त अंदाज में नाचती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग मोना के गेटअप और डांस से लेकर उनकी नजाकत की खूब तारीफ कर रहे हैं. मोना के वीडियो की टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और चारू मलिक ने तारीफ की है. जानकारी के लिए आपको बता दें जिस गाने पर मोनां डास कर रही हैं वो ओरिजनली अभिनेत्री Babita Kapoor और अभिनेता Biswajit Chatterjee पर फिल्माया गया था. करीना कपूर की मां बबिता अब 73 साल की हो चुकी हैं और विश्वजीत 84 साल के हैं. एक दौर में इस गाने में जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. इस गाने को आवाज आशा भोंसले ने दी थी जिसे आज भी पसंद किया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज