भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने तोड़ी चुप्पी, शादी से पहले बूढ़े शख्स के साथ लिव इन पर कही ये बात

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने तोड़ी चुप्पी, शादी से पहले बूढ़े शख्स के साथ लिव इन पर कही ये बात
मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. फोटो साभार- इंस्टाग्राम MONALISA

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों उन खबरों से बेहद दुखी हैं, जिसमें कहा था कि वो शादी से पहले वो एक बूढ़े शख्स के साथ लिव इन में रहती थीं.

  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की सबसे धाकड़ एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर (Social Media) काफी एक्टिव रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा से लेकर बिग बॉस तक सफर तय करके अपनी अलग पहचान बनाई हैं. बोल्ड इमेज की वजह से जबरदस्त शोहरत कमाने वाली मोनालिसा बिग बॉस 10 (Bigg Boss 10) में मोनालिसा सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बनीं. लोगों को अपनी अदाओं से दीवान बनाने वाली ये भोजपुरी एक्ट्रेस इन बेहद दुखी है. हाल ही में उन्होंंने उन खबरों को चुप्पी तोड़ी, जिसमें कहा जा रहा है कि शादी से पहले वो एक बूढ़े शख्स के साथ लिव इन में रहती थीं.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने बिग बॉस 10 में ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) के साथ शादी की थी. पिछले दिनों एक खबर सामने आई, जिसमें कहा गया था कि मोनालिसा शादी से हले अपने से काफी बड़े शख्स के साथ लिव इन में थी इस खबर ने मोनालिसा को काफी परेशान किया. ईटाइम्स से बातचीत के दौरान मोनालिसा ने कहा कि ऐसी खबरेंं बहुत परेशान करती हैं. उन्होंने कहा कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है. मुझे से बिना पूछ, बिना जानें इतनी बातें लिख दीं. मोनालिसा ने बताया कि लिव इन रिलेशनशिप की खबर के बारे में विक्रांत ने बताया. उस वक्त दोनों ने इसे हंसी में उड़ा दिया, लेकिन अब उनके लिए दिमाग से ये बात हट नहीं पा रही है. मुझे ऐसा लग रहा था कि कहींं मेरे फैंस इस पर यकीन न कर लें.
 
View this post on Instagram
 

Chill Out, Relax And Have An Open mind ‍♀️... #sunday #sundaying #sundayvibes #chill

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on



बातचीत में मोनालिसा ने आगे कहा कि मैं विक्रांत जैसा पार्टनर पाकर खुद को भाग्यशाली मानती हूं. लेकिन जिन रिश्तों में विश्वास नहीं होता, वहां ऐसी ही खबरें रिलेशनशिप खराब कर देती हैं. उन्होंने कहा कि मेरे माता-पिता सहित सभी जानते हैं कि मैं विक्रांत से 2008 में दूल्हा अलबेला के सेट पर मिला थे, वहीं से हम एक-दूसरे के करीब आए और फिर रिश्ते को आगे बढ़ाया.उन्होंंने कहा लेकिन अब मैं वकाई में उस शख्स से मिलाना चाहती हूं, जिसका जिक्र उस खबर में हुआ हैं.



आपको बता दें, मोनालिसा अपने शो 'नजर' का पहला सीजन पूरा कर चुकी हैं और अब वह इसके दूसरे सीजन 'नजर 2' में नजर आई थीं. इस शो में वो एक डायन का किरदार निभाया था. इसके अलावा उनकी भोजपुरी फिल्‍में भी दर्शकों की पसंदीदा बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- पति अभिनव कोहली से अलग नहीं हुई हैं श्वेता तिवारी! अभी भी रह रहे हैं साथ-साथ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading