Monalisa ने वीडियो पोस्ट कर खुद को कहा Looser, फैंस ने कहा कोशिश करते रहिए, कामयाबी मिलेगी!

Monalisa ने वीडियो पोस्ट कर खुद को कहा Looser

Monalisa ने वीडियो पोस्ट कर खुद को कहा Looser

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की टॉप एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों छोटे पर्दे पर भी धमाल मचा रही हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो खुद को लूजर कह रही हैं. हाल ही में वो कोरोना (Corona) की चपेट में आ गई थीं लेकिन इन हालात में भी वो लाइफ इंजॉय कर रही थीं और जिंदादिली दिखा रही थी. देखिए VIDEO…

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 2:28 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई रहती हैं. हाल ही में वो कोरोना (Corona) की चपेट में आ गई थीं और इलाज करवा रही थी, लेकिन इन हालात में भी वो लाइफ इंजॉय कर रही थीं और जिंदादिली दिखा रही थी. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो (Video) काफी चर्चा में है, जिसमें वो साइकिल चलाने की कोशिश करती दिख रही हैं.

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम (Monalisa Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो साइकिल (Cycle) चलाना सीख रही हैं, लेकिन सीख नहीं पा रहीं. वीडियो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस घर के आंगन में साइकिल का बैलेंस बनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वो सफल नहीं हो पा रहीं, जिससे परेशान होकर वो खुद को लूजर कह रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)




मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, कई बार कोशिश के बाद भी नहीं हुआ. पहला दिन साइकिल प्रैक्टिस. मैं सच में लूजर हूं... मोनालिसा के इस वीडियो पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो में फैंस को मोनालिसा का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है और वो उसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

दरअसल, इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) हैं और घर पर अपना इलाज करवा रही हैं. ऐसे में उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो क्वारंटाइन टाइम को भी इन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने ये वीडियो शेयर कर एक बार फिर फैंस से हर हालात में खुश रहने का मैसेज दिया है. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज