लाइव टीवी

घरेलू हिंसा की शिकार हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस, रोते हुए शेयर किया ऐसा वीडियो

News18Hindi
Updated: October 16, 2019, 11:00 AM IST
घरेलू हिंसा की शिकार हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस, रोते हुए शेयर किया ऐसा वीडियो
नेहा बंसल ने पति पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी पति के बारे में खुलासा करते हुए वीडियो शेयर किया था. वहीं उन्होंने बाद में ये वीडियो डिलीट भी कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2019, 11:00 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ग्लैमर और चकाचौंध से भरी इंडस्ट्री के कलाकारों की जिंदगी पर्दे पर जितनी चमकदार दिखती है, कई बार असलियत में उसके बिलकुल विपरीत होती है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. ये मामला जुड़ा है एक जानी-मानी भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) से, ये और कोई नहीं बल्कि मॉडलिंग के बाद भोजपुरी फिल्मों में आईं नेहा बंसल (Neha Bansal) हैं. उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. नेहा ने एक वीडियो शेयर कर अपने साथ हो रही घरेलू हिंसा के बारे में बताया है. उन्होंने रोते-रोते जो बातें कहीं वो वाकई चौंकाने वाली हैं.

नेहा ने सोशल मीडिया पर रोते हुए अपना एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मदद की गुहार लगाई थी. वीडियो में उन्होंने अपने पति पर प्रताड़ना और संपत्ति हडपने का आरोप लगया था. उनका कहना था कि उनके पति और ससुराल वाले उन्हें परेशान कर रहे हैं और पुलिस भी उनकी मदद नहीं कर रही. नेहा का कहना था कि उनके माता-पिता नहीं हैं. वीडियो के जरिए उन्होंने प्रधानमंत्री से मदद मांगी और ये भी कहा कि अगर उन्हें मदद नहीं मिली तो वो मजबूरी में आत्महत्या कर लेंगी.



वहीं हैरान कर देने वाली बात ये भी है कि नेहा ने अब ये वीडियो अपने सोशल एकाउंट से डिलीट कर दिया है लेकिन डिलीट करने से पहले ही उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका था. नेहा ने इस वीडियो में ये भी बताया था कि उनके पति विजय ठक्कर अमेरिकी नागरिक हैं. दोनों ने 29 मार्च 2019 को शादी की थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही उन्हें परेशान किया जाने लगा था.

पति के साथ नेहा बंसल


बात करें नेहा की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. जिसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में कदम रखा. नेहा ने भोजपुरी फिल्मों ‘चंद्रिका’ और ‘अंबा’ में काम किया है. इसके अलावा वो कई म्यूजिक एल्बम में भी दिखाई दी हैं. नेहा हरियाणा की रहने वाली हैं लेकिन भोजपुरी फिल्मों में काम करने की वजह से बिहार में भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13: सलमान खान पर इस एक्ट्रेस ने लगाया चौंकाने वाला आरोप, मच गया हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 11:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...