Home /News /entertainment /

राधा रानी के मंदिर में करीबी दोस्त संग झूमती दिखीं एक्ट्रेस Prachi, फिल्मी गाने से किया 'दिल के राज' का इजहार

राधा रानी के मंदिर में करीबी दोस्त संग झूमती दिखीं एक्ट्रेस Prachi, फिल्मी गाने से किया 'दिल के राज' का इजहार

बरसाने में प्राची सिंह

बरसाने में प्राची सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह (Prachi Singh) आए दिन ही सोशल मीडिया पर अपने करीबी दोस्त के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. इस बार उन्होंने राधा रानी की बरसाना नगरी के परिसर में झूमते हुए अपने बेस्ट फ्रेंड के प्रति प्यार का इजहार किया है. जानिए कौन है प्राची का सबसे खास दोस्त जिसके बिना वे एक पल भी नहीं रह पातीं.

अधिक पढ़ें ...

    प्राची सिंह (Prachi Singh) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. एक्टिंग से ज्यादा वे सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और ग्लैमरस तस्वीरों के जरिए लोगों का अटेंशन लेती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसे उन्होंने राधा रानी की नगरी बरासाना (Barsana) से शेयर किया है. इस क्लिप में प्राची एकदम गोपी की वेशभूषा में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का लहंगा और इसी से मैच करता हुआ ब्लाउज पहना है. इस ड्रेस के साथ रेड कलर की चुनरी से भोजपुरी एक्ट्रेस से खुद को संवारा है. वीडियो में वे अपने करीबी दोस्त के साथ झूमती दिख रही हैं और इस क्लोज वन्स के लिए अभिनेत्री ने बैकग्राउंड म्यूजिक के जरिए अपने प्यार को भी बयां किया है.

    चूंकि हमने क्लोज वन्स की बात की है तो अब आप सोच रहे होंगे कि बरसाने के परिसर में तो प्राची अकेले झूमती दिख रही हैं न कि साथ में कोई दूसरा शख्स है. दरअसल, प्राची अपना सबसे करीबी दोस्त श्रीकृष्ण के बालस्वरूप को मानती हैं. इस वीडियो में भी प्राची ने कान्हा की मूर्ति को साथ लेकर नृत्य करती दिख रही हैं. वे आए दिन ही कान्हा संग अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती करती हैं. यहां तक कि प्राची जब कहीं देश से बाहर भी जाती हैं तो भी कन्हैया को साथ में लेकर जाती हैं.

    22 वर्षीय एक्ट्रेस कान्हा के बिना कहीं पर भी नहीं जाती हैं, वे हर जगह उन्हें अपनी गोद में बिठाकर यात्रा पर ले जाती हैं. वीडियो में उन्होंने स्वाति मेहुल के गाने ‘ये तूने क्या किया’ के जरिए श्रीकृष्ण के प्रति अपना प्यार एक्सप्रेस किया है. पिछले दिनों अभिनेत्री बरसाना और वृंदावन यात्रा पर गई थीं और अब वे काम से फ्री होकर फिर श्रीकृष्ण नगरी जा पहुंची.

    पिछले दिनों ही प्राची इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर भी कान्हा को साथ में लिए दिखी थीं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्राची भगवान जगन्नाथ की कितनी बड़ी भक्त हैं जो एक पल उनके बिना नहीं रहती हैं.

    Tags: Bhojpuri actors, Bhojpuri Actress, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri films

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर