एक्ट्रेस प्राची सिंह का आइटम नंबर 'कलियों का चमन' पर ये बोल्ड वीडियो देख ओरिजनल डांस भूल जाएंगे आप!

एक्ट्रेस प्राची सिंह का आइटम नंबर 'कलियो का चमन' पर वीडियो देख ओरिजनल डांस भूल जाएंगे आप!

एक्ट्रेस प्राची सिंह का आइटम नंबर 'कलियो का चमन' पर वीडियो देख ओरिजनल डांस भूल जाएंगे आप!

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की नई सेंसेशन प्राची सिंह (Prachi Singh) ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बॉलीवुड के एक आइटम नंबर 'कलियों का चमन' (Kalioyn ka Chaman) पर बेहद सेंशुअस डांस कर रही हैं. वीडियो देख आप ओरिजनल डांस भूल जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 9:59 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस प्राची सिंह (Prachi Singh) के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं. वे सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने पोस्ट से इंटरनेट पर छाईं रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटज और वीडियोज को काफी पसंद किया जा रहा हैं. उनका लेटेस्ट वीडियो पोस्ट (Video Post) भी फैंस को भा रहा है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वो बॉलीवुड के एक आइटम नंबर 'कलियों का चमन' पर बेहद सेंशुअस डांस कर रही हैं.

इसके साथ ही उन्होंने ‘धूम’ फिल्म के गाने ‘दिल बोले शिकडुम’ पर भी जबरदस्त वीडियो डाला था. कुछ समय पहले प्राची साउथ इंडियन स्टाइल में गाने 'नाक्का-मुक्का' पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखा चुकी हैं. इस गाने में उन्होंने रेड कलर की शर्ट और व्हाइट साड़ी साउथ इंडियन स्टाइल में पहनी थी. वीडियो पर उन्होंने कैप्शन डाला था 'फेवरेट बीट... उनका ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. हाल ही में उन्होंने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के गाने पर थिरकते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसे उनके फॉलोअर्स ने वायरल कर दिया था. 'दिल डूबा' गाने पर अपनी मजेदार एक्टिंग स्किल्स दिखाते हुए उन्होंने ये वीडियो बनाया था.




बता दें कि प्राची जल्द ही 'मेरे प्यार से मिला दे' (Mere Pyar Se Mila De) में किशन राय (Kishan Rai) के साथ दिखाई देंगी. इसमें अनूप अरोड़ा, लोटा तिवारी, संचिता बनर्जी और आशी तिवारी भी हैं. इसके साथ वो एक फैमिली ड्रामा 'पांच मेहरिया' (Panch Mehriya) में भी नजर आएंगी. फिल्म में प्रियंका पंडित, निशा दुबे, कनक पांडे, संचिता बनर्जी और किशन राय भी होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज