भोजपुरी क्वीन प्रियंका पंडित के फनी वीडियो पर यूजर ने किया गंदा कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब!

प्रियंका पंडित का ये पोस्ट वायरल हो रहा है.

प्रियंका पंडित का ये पोस्ट वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने आज ही अपने इंस्टाग्राम (Priyanka Pandit Instagram) अकाउंट पर एक फनी वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो पर वसीम सिद्दीकी नाम के एक यूजर ने बेहद गंदा और अश्लील कमेंट (Vulgar Comment) किया. उनके इस कमेंट पर एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने करारा जवाब दिया और शख्स को सही सबक सिखाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 12:41 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज के दीवाने हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं और अक्सर अपने एक से एक फनी वीडियोज को पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक फनी वीडियो इंस्टाग्राम (Priyanka Pandit Instagram) पर पोस्ट किया है. जो सुर्खियों में आ गया है.

दरअसल, एक्ट्रेस ने आज ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी इंस्टाग्राम रील पोस्ट की है. वीडियो में वो किसी के साथ लेटी हुई नजर आ रही हैं. 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' (Munna Bhai MBBS) फिल्म का एक डायलॉग बैक्रग्राउंड में चलता है जिसका जवाब वो संजय दत्त (Sanjay Dutt) की आवाज में 'नहीं' कह कर देती हैं फिर उस शख्स के साथ मोबाइल की छीना-झपटी में लग जाती हैं.




इस वीडियो पर वसीम सिद्दीकी (@sidd.iqui07866) नाम के एक यूजर ने बेहद गंदा और अश्लील कमेंट किया. उनके इस कमेंट पर एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने करारा जवाब दिया और शख्स को सही सबक सिखाया. उन्होंने एक के बाद एक दो कमेंट में लिखा- "बहुत अच्छी तमीज है तुम्हारे में, वो भी रमजान के महीने में, जन्नत नसीब होगी तुम्हें इतने अच्छे वर्ड्स के लिए." एक्ट्रेस ने अपने दूसरे कमेंट में लिखा- "और अपने मां-बाप को बोलना कि मैं ये सब लिखता हूं लड़कियों के पोस्ट पे, नाम रोशन कर रहा हूं. बहुत खुश होंगे वो, इतने अच्छे संस्कार जो दिए हैं तुम्हें."

Priyanka Pandit comment

एक्ट्रेस के इस कमेंट को लोगों ने काफी लाइक किया और उनके सपोर्ट में उतर आए. कई लोगों ने ट्रोलर को जमकर सोशल मीडिया पर लताड़ लगाई. लोगों ने उसे सबक सिखाने का मौका नहीं छोड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज