सुबह-सुबह बाल्कनी में ये क्या कर रही थीं भोजपुरी एक्ट्रेस, कैमरे में कैद हुई तस्वीर

अपनी इस वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाईं रानी चटर्जी कुछ दिनों पहले निरहुआ और खेसारी को लेकर एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं.

News18Hindi
Updated: December 25, 2018, 7:08 AM IST
सुबह-सुबह बाल्कनी में ये क्या कर रही थीं भोजपुरी एक्ट्रेस, कैमरे में कैद हुई तस्वीर
ये तस्वीर रानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है.
News18Hindi
Updated: December 25, 2018, 7:08 AM IST
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी स्क्रीन पर खूबसूरत दिखने के लिए काफी मेहनत करती हैं. उनकी ये मेहनत पर्दे पर नजर भी आती है. अब अगर आप उनकी फिटनेस के राज को लेकर दिमाग पर जोर दे रहे हैं तो परेशान मत होइए. क्योंकि हमें उनका ये राज पता चल चुका है. रानी की फिट बॉडी का राज जिम में पसीना बहाना है. लेकिन वह केवल जिम के सहारे नहीं रहतीं. बल्कि योग भी करती हैं.

हाल में रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो में सुबह-सुबह के वक्त योग करती नजर आ रही हैं. कमाल की बात देखिए उन्हें पार्क जाने का समय नहीं मिला तो उन्होंने बाल्कनी में ही योगा मैट लगा ली और एक्सरसाइज शुरू कर दी. रानी के इस वीडियो पर फैन्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग उन्हें 'गुड मॉर्निंग' कह रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग पूछ रहे हैं कि वह बिहार के सारा राम में किस जगह है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#instagood #morg #post #goodmorning #suryoday #6 #36 #feelingblessed😇 #workout #mode #lovemylife


A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on






फिलहाल अपनी फिटनेस वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाईं रानी चटर्जी कुछ दिनों पहले निरहुआ और खेसारी को लेकर एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं. रानी का कहना था कि वह निरहुआ और खेसारी की फिल्में नहीं देखतीं. साथ ही उन्होंने इन दोनों भोजपुरी स्टार्स के फैन्स को बद्तमीज भी कहा था.

यह भी पढ़ें:

YouTube पर हिट हुआ काजल राघवानी और खेसारी लाल का DANCE, 47 लाख लोगों ने देखा VIDEO
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर