Video: संभावना सेठ ने दिया Corona संक्रमित पिता का हेल्थ अपडेट, बेड नहीं मिलने पर Social Media पर मांगी थी मदद

संभावना सेठ ने Corona संक्रमित पिता का हेल्थ अपडेट दिया

संभावना सेठ ने Corona संक्रमित पिता का हेल्थ अपडेट दिया

देशभर में कोरोना (Corona Cases) के हालात हाथ से बाहर निकल चुके हैं. दिल्ली (Corona In Delhi) में भी हालात बेकाबू है और इसी कारण मरीजों को अस्पताल (Covid Hospitals) में बेड मिलना मुश्किल हो रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस संभावना सेठ (Actress Sambhava Seth) ने भी अपने पिता को दिल्ली में बेड नहीं मिलने पर सोशल मीडिया (Corona News on Social Media) पर गुहार लगाई थी, जिसके बाद अब अपडेट करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी हालत अभी भी ठीक नहीं है. पढ़िए पूरी खबर..

  • Share this:
देशभर में कोरोना (Corona Cases) के मामले हर दिन तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में कहीं लोगों को ऑक्सीजन (Oxygen) तो कहीं अस्पतालों (Covid Hospitals) में बेड मिलने में परेशानी हो रही है. हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Actress Sambhava Seth Father) के पिता को भी दिल्ली में बेड नहीं मिल पा रहा है, जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया (Corona News on Social Media) पर मदद की गुहार लगाई थी. अब उन्होंने अपडेट देते हुए बताया है कि उनके पिता इस समय पीतमपुरा, दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में हैं. वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. आगे उन्होंने बताया कि वो अभी ठीक नहीं हैं और अभी भी होश में नहीं हैं.





बता दें कुछ दिन पहले संभावना सेठ के पिता कोरोना संक्रमित हो गए थे. उनकी हालत खराब होने पर उन्हें  हॉस्पिटल  में एडमिट करवाना था, लेकिन उन्हें बेड नहीं मिल पा रहा था. इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में बेड दिलाने में कोई मेरी मदद करे, ये मेरे घर के नजदीक है. मेरे पिता कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें बेड की जरूरत है. वो इस समय मेरे भाई के साथ हॉस्पिटल के बाहर बेड के लिए इंतजार कर रहे हैं.'
उन्होंने मदद के लिए कवि कुमार विश्वास, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को भी टैग कर मदद मांगी थी. पोस्ट डालते ही उनके कई फैन्स भी पिता के ठीक होने की कामना करने लगे थे. उनका ये ट्वीट वायरल होने ये दिल्ली के इस हालत पर और सभी का ध्यान जा रहा था. हालात पर काबू पाने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन की अवधि आगे बढ़ा दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज