बिग बॉस के घर में जाएगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस, सलमान खान ने भेजा बुलावा?

बिग बॉस के घर में जाएगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस, सलमान खान ने भेजा बुलावा?
बिग बॉस का अगला सीजन जल्द ही प्रसारित होने वाला है.

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में पहले भोजपुरी इंडस्ट्री के मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), रवि किशन (Ravi Kishan), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) और मोनालिसा (Monalisa) भी शिरकत कर चुकी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2019, 6:30 PM IST
  • Share this:
मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), रवि किशन (Ravi Kishan), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) और मोनालिसा (Monalisa) के बाद अब बिग बॉस में एक अन्य भोजपुरी एक्ट्रेस के शामिल होने की खबरें तैर रही हैं. कलर्स चैनल और सलमान खान के बेहद चर्चित शो "बिग बॉस" के अगले सीजन के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा को बुलावा आया है.

स्वीटी छाबड़ा भोजपुरी की करीब 50 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिल चुका है. सूत्रों का कहना है कि इन दिनों बिग बॉस अपने हर सीजन में भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर्स को शामिल करने के परंपरा चलाना चाहता है.

सूत्रों के अनुसार, स्वीटी छाबड़ा से बिग बॉस की क्रिएटिव टीम ने सम्पर्क किया और बिग बॉस के घर में आने में निमंत्रण दिया. भोजपुरी स्टार "स्वीटी छाबड़ा" मनोज तिवारी, रवि किशन और खेसारी लाल यादव जैसे भोजपुरी के सुपरस्टार्स के साथ काम किया है.



salman khan and sweety
स्वीटी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में 50 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं.

बॉलीवुड से शुरू किया था करियर
स्वीटी ने बॉलीवुड फिल्म फंटूश में परेश रावल के साथ अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी. स्वीटी ने बॉलीवुड के साथ-साथ क्षेत्रीय भाषाओं जैसे भोजपुरी और गुजराती फिल्मों में भी काम किया है. यही नहीं स्वीटी एक म्यूजिक वीडियो 'परी हूं मैं' में भी नज़र आई थीं, जिसको स्टार सिंगर "फाल्गुनी पाठक" ने गाया था.



स्वीटी की प्रमुख फिल्में
स्वीटी ने 'दुल्हन अइसन चाही', 'सौगंध', 'लागल रहा ए राजा जी', 'दाग', 'रणभूमि' जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

salman khan and sweety 2
सलमान खान बिग बॉस के होस्ट होंगे. उनके भोजपुरी स्टार के साथ अच्छे संबंध हैं.


फिल्मों के अलावा समाज सेवा में भी सक्रिय रहते हैं स्वीटी
स्वीटी की सामाजिक क्षेत्र में सक्रियता के चलते ही दिल्ली की पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित ने 21वें राजीव गांधी ग्‍लोबल एक्‍सीलेंस अवॉर्ड से भी नवाज़ा था. माना जा रहा है कि अगर वह छोटे पर्दे के इस बिग रिएलिटी शो में भी गईं तो वहां भी स्वीट सी मुस्कान रखने वाली अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा दर्शकों का उसी तरह मनोरंजन करेंगी जिस तरह वह पिछले कई वर्षों से पर्दे पर करती आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading