होम /न्यूज /मनोरंजन /पवन सिंह के साथ काम नहीं करना चाहतीं भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह, जमकर की खेसारीलाल यादव की तारीफ

पवन सिंह के साथ काम नहीं करना चाहतीं भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह, जमकर की खेसारीलाल यादव की तारीफ

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं यामिनी सिंह. (फोटो साभारः Instagram @yaminisingh_official)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं यामिनी सिंह. (फोटो साभारः Instagram @yaminisingh_official)

Yamini Singh On Bhojpuri Film Industry: यामिनी सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कई पोल खोलती नजर आईं. उन्होंने खेसारी ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. यामिनी सिंह (Yamini Singh) का नाम भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर है. इसके साथ ही वह अपनी बातों को बेबाकी के साथ रखने के लिए भी जानी जाती हैं. अब उन्होंने अपने एक हालिया इंटरव्यू में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कई पोल खोलते हुए नजर आईं. उन्होंने खेसारीलाल यादव को भोजपुरी का नंबर वन एक्टर बताया और साथ ही बताया कि कैसे उन्हें इस इंडस्ट्री में फिल्में मिलीं.

यामिनी ने एक न्यूज पोर्टल से हुई बातचीत में बताया कि भोजपुरी फिल्मों में उन्हें लेडी अमिताभ बच्चन के नाम से लोग बुलाते हैं और साथ ही उन्हें खेसारी 2 भी कहा जाता है. यामिनी की हाइट 5 फुट 11 इंच है, ऐसे में उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम नहीं मिलता था. सभी काम देने से उन्हें साफ मना कर देते थे, क्योंकि भोजपुरी फिल्मों में लंबे हीरो कम है. ऐसी स्थिति में खेसारीलाल ही थे, जिन्होंने यामिनी की मदद की थी.

यामिनी सिंह को लेकर खेसारी ने कहा था कि लंबी हीरोइनें अच्छी लगती हैं. इतना ही नहीं, खेसारी ने यामिनी के साथ एक फिल्म में काम भी किया था. यामिनी ने बताया कि जब वह खेसारी के साथ फिल्म में काम करने वाली थीं, तो उनके स्टारडम से वह काफी डरी हुई थीं, लेकिन जब खेसारी सेट पर आए तो उन्होंने सबसे पहले सभी को गले से लगाया. वह टेक्नीशियन को भी गले लगाए. ये चीजें यामिनी को काफी पसंद आई.

यामिनी आगे कहती हैं कि ये सारी चीजें हमारी भोजपुरी हीरो में आए जाए भोजपुरी इंडस्ट्री को रोकना मुश्किल हो जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भोजपुरी में एक्ट्रेस को काम मिलना भी मुश्किल है, क्योंकि यहां एक हीरो के साथ एक हीरोइन बंधी हुई है और ऐसे में अगर 10 एक्टर्स हैं और 100 एक्ट्रेसेज तो हीरोइनों को काम कैसे मिलेगा. यहां बड़े एक्टर्स प्रमोट करते हैं तो हीरोइनों को थोड़े ज्यादा पैसे भी मिल जाते हैं, नहीं तो यहां पैसे भी हीरोइनों को कम मिलते हैं.

पवन सिंह को लेकर वह कहती हैं कि उनकी फिल्मों में हीरोइनों का काम नहीं होता, क्योंकि उनकी फिल्मों एक्शन और हीरो की कहानी के बाद हीरोइन के लिए कुछ करने को बचता ही नहीं. उन्होंने कहा कि पवन सिंह की फिल्मों में तीन-तीन हीरोइनें होती हैं, तो ऐसे में आपके पास करने को कुछ बचता ही नहीं है, हालांकि उन्होंने यह भी कही कि पवन सिंह अपने दम पर फिल्म चलाते हैं. यामिनी कहती हैं कि वह एक बार पवन सिंह से मिली थीं. उनके साथ एक फिल्म कर रही थीं, जो बंद हो गया.

Tags: Khesari lal yadav, Pawan singh, Yamini Singh

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें