होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bhojpuri Bolbam Song: माही श्रीवास्तव सावन में भोलेनाथ से मांगा 'दुल्हा देहाती', वीडियो ने मचाया धमाल

Bhojpuri Bolbam Song: माही श्रीवास्तव सावन में भोलेनाथ से मांगा 'दुल्हा देहाती', वीडियो ने मचाया धमाल

Bhojpuri Bolbam Song: माही श्रीवास्तव सावन में भोलेनाथ से मांगा 'दुल्हा देहाती'

Bhojpuri Bolbam Song: माही श्रीवास्तव सावन में भोलेनाथ से मांगा 'दुल्हा देहाती'

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का नया बोलबम म्यूजिक वीडियो 'दुल्हा देहाती चाही' (Dulha Dehati Chahi) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में एक्ट्रेस ने शानदार परफॉर्मेंस दी है.

भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में एक के बाद एक बोलबम गीत सावन के मौके पर रिलीज किए जा रहे हैं. इसमें खेसारी लाल यादव, रितेश पांडे और पवन सिंह के गाने इंटरनेट पर छाए हुए हैं. इसी बीच अब ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाना ‘दुल्हा देहाती चाही’ (Dulha Dehati Chahi) रिलीज कर दिया गया है और ये इंटरनेट पर छाया हुआ है. इसमें एक्ट्रेस को अपने जीवन साथी के लिए भोलेनाथ से मनाते हुए देखा जा सकता है. वो भगवान से प्रार्थना कर रही हैं कि उन्हें कुछ नहीं बल्कि उनका जीवन साथी देहाती होना चाहिए.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘दुल्हा देहाती चाही’ (Dulha Dehati Chahi) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि माही श्रीवास्तव एक कुंवारी लड़की रोल में हैं और वो भोलेनाथ की भक्ति में लीन हैं. कभी साड़ी में तो कभी सूट-सलवार में नजर आ रही हैं. अपने ट्रेडिशनल लिवाज (Mahi Shrivastava tradition look) में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, भोले की भक्ति में माही मंत्रमुग्ध हैं और देवों के देव महादेव से प्रार्थना कर रही हैं कि उन्हें ना रुपया पैसा चाहिए ना कुछ चाहिए, उन्हें तो देहाती दु्ल्हा चाहिए. वीडियो में इस बार एक्ट्रेस का हर बार एकदम अलग ही लुक देखने के लिए मिल रहा है. इसमें उन्हें कर्ली हेयर में देखा जा सकता है. उनके वीडियो को महज एक घंटे के भीतर ही 11 हजार से भी ज्यादा व्यूज और डेढ़ हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इनका वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है. इसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है.

गाना ‘दुल्हा देहाती चाही’ को शिल्पी राज (Shilpi Raj Song Dulha Dehati Chahi) ने गाया है. उनकी आवाज में ये बेहतरीन गाना है. उनकी आवाज सीधे दिल में दस्तक दे रहा है. गाने में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने भी कमाल के एक्सप्रेशंस से तो जान फूंक दी है. उनके डांस स्टेप्स भी कमाल के हैं. इस गाने के लिए लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं. डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल हैं. कोरियोग्राफ बॉब जैक्सन हैं.

अपने म्यूजिक वीडियोज के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनका हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने शिल्पी राज के गाने (Shilpi Raj Song) ‘पातर पियवा’ (Patar Piyawa) पर जबरदस्त ठुमके लगाए थे. उनके उस वीडियो को भी फैंस की ओर से काफी पसंद किया गया था. उसे माही ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Shilpi Raj

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर