भोजपुरी सिनेमा में मील का पत्थर साबित होगी अक्षरा सिंह की 'डोली'! फिल्म का फर्स्‍ट लुक जारी

'डोली' का फर्स्ट लुक जारी

'डोली' का फर्स्ट लुक जारी

'डोली' (Doli) फिल्म का फर्स्ट लुक बेहद आकर्षक है. फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक में गांव का परिवेश दिखाया गया है. इस फिल्म के जरिये अक्षरा (Akshara Singh) उन लोगों को करार जवाब देंगी जो भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों को सिर्फ अश्लील होने की बात करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 2:58 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की भोजपुरी फिल्‍म ‘डोली’ (Doli) का फर्स्‍ट लुक आज रिलीज कर दिया गया है. यह एक महिला प्रधान फिल्म है, जिसमें मुख्य भूमिका में अक्षरा सिंह नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के निर्माता केशव सिंह और निर्देशक मंजुल ठाकुर हैं. डोली में अक्षरा सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा के गायक और अभिनेता रितेश पांडेय (Ritesh Pandey), विपिन सिंह और नीलिमा सिंह मुख्य भूमिका में हैं.

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री हैं. उनकी गायकी को भी फैंस खूब पसंद करते हैं. उनकी सफलता के कारण ही वो भोजपुरी की पहली ऐसी सिंगर हैं, जिनको एक साल में कई मिलियन फॉलोअर्स मिल जाते हं. अक्षरा के स्टार्डम के चलते ही भोजपुरी सिनेमा में उनका बहुत नाम हो चुका है.

डोली

ऐसा माना जाता है कि जैसी फिल्में अक्षरा करना चाहती थीं, वो कर नहीं पा रही थीं इसलिए अक्षरा सिंह ने अपने बैनर तले इस फिल्म के निर्माण का प्लान किया जिसे वो करना चाहती थीं. फिल्म का फर्स्ट लुक बेहद आकर्षक है. फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक में गांव का परिवेश दिखाया गया है. इस फिल्म के जरिये अक्षरा उन लोगों को करार जवाब देंगी जो भोजपुरी फिल्मों को सिर्फ अश्लील होने की बात करते हैं. अक्षरा ने ऐसे लोगों से दो टूक कह दिया है कि जिनको लगता भोजपुरी सिनेमा अश्लील है, वो उनकी फिल्म डोली जरूर देखें.
फिल्म के निर्देशक मंजुल ठाकुर ने कहा कि फिल्‍म ‘डोली’ काफी एंटरटेनिंग और प्रभावशाली है. यह फिल्‍म नारी सशक्तिकरण को बढावा देने वाली फिल्‍म है. उन्होंने कहा कि इस फिल्‍म को लॉकडाउन से पहले यूपी में शू‍ट किया गया था. फिल्म के गीत विनय बिहारी, अरविंद तिवारी और विमल बाबरा ने लिखे हैं जबकि संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं, कोरियोग्राफी राम देवन, कानू मुखर्जी, और संजय कोर्वे की है और सिनेमैटोग्राफी महेश अन्ना की है. इस फिल्म लव 4 अक्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज