आम्रपाली दुबे का जबरदस्त भोजपुरी डांस, बोलीं- 'पिया मेरा कुछ न किया'

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का धमाकेदार डांस वीडियो यूट्यूब पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 4:10 PM IST
आम्रपाली दुबे का जबरदस्त भोजपुरी डांस, बोलीं- 'पिया मेरा कुछ न किया'
आम्रपाली दुबे का नया गाना यूट्यूब पर हुआ वायरल
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 4:10 PM IST
जिस तरह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री धीरे-धीरे जबरदस्त हिट होती जा रही है. उसी तरह हाल ही में इस फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस सुपरस्टार बनकर उभर रहे हैं. हाल ही में इस इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस ऐसी हिट हुई हैं कि उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. ऐसी ही एक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे. आए दिन उनके गाने और डांस वीडियो यूट्यूब पर छाए रहते हैं. वो जिस गाने में भी नजर आ जाती है वो हिट पहले ही मान दिया जाता है. वहीं हाल ही में उनका एक जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

ये गाना भोजपुरी फिल्म 'काजल' का है. 'पिया मेरा कुछ न किया' नाम से इस गाने में आम्रपाली धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. साथ ही इस गाने में वो बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं. इस गाने को एस कुमार ने लिखा है इसका म्यूजिक भी उन्होंने ही दिया है. 'काजल' फिल्म के निर्देशक ब्रजभूषण है. फिल्म की बात करें तो इसके मुख्य किरदारों में आम्रपाली दुबे और आदित्य मोहन दुबे शामिल हैं. यहां देखें इस फिल्म का सबसे हिट गाना 'पिया मेरा कुछ न किया.'





इस फिल्म के प्रोड्यूसर है शेख आदिल अहमद आजमी. ये आम्रपाली का नया गाना है जो 12 मई को ही रिलीज किया है. ये गाना यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. ये भोजपुरी फिल्म 21 जून को रिलीज होगी. गाने को देखते हुए माना जा रहा है कि ये फिल्म भी जबरदस्त हिट साबित होने वाली है.

बात करें आम्रपाली की तो वो भोजपुरी सिनेमा की आइटम गर्ल कही जाती हैं. खेसारी लाल से लेकर पवन सिंह तक आम्रपाली दुबे हर किसी के साथ हिट नंबर दे चुकी हैं. आम्रपाली दुबे यूपी के गोरखपुर की रहने वाली हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सीरियल से की थी. आम्रपाली को सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव के साथ पसंद किया जाता है.

ये भी पढ़ें- खुद को 'गरीबों के ऋतिक रोशन' मानता है ये अभिनेता
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार