Home /News /entertainment /

bhojpuri dehati song 2022 balam bedardi actress rani sarvesh singh gana video viral raya

Bhojpuri Song: आ गया सरवेश सिंह का गाना 'बलम बेदर्दी', भोजपुरी एक्ट्रेस रानी के ठुमकों पर हो जाएंगे फिदा!

Bhojpuri Song: आ गया सरवेश सिंह का गाना 'बलम बेदर्दी', आपने देखा वीडियो?

Bhojpuri Song: आ गया सरवेश सिंह का गाना 'बलम बेदर्दी', आपने देखा वीडियो?

Bhojpuri Dehati Song 2022: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी (Actress Rani) का देहाती गाना 'बलम बेदर्दी' (Balam Bedardi) रिलीज किया जा चुका है. इस गाने के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इसे एकदम ही खाटी भोजपुरिया स्टाइल में फिल्माया गया है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी के जाने-माने सिंगर सरवेश सिंह (Sarvesh Singh) का नाम देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) के बाद दूसरे नंबर पर आता है, जो अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनकी गायिकी में अक्सर आपको खाटी भोजपुरिया स्टाइल देखने के लिए मिलेगा, जो पहले कभी हुआ करता था. वो भी कजरी और बिरहा स्टाइल में अपने गानों की प्रस्तुती देते हैं. ऐसे में एक बार फिर से अपने देहाती गाने से सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनका गाना (Bhojpuri gana) ‘बलम बेदर्दी’ (Balam Bedardi) का वीडियो जारी कर दिया गया है. इसे एक्ट्रेस रानी पर फिल्माया गया है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘बलम बेदर्दी’ (Balam Bedardi) के वीडियो को VR Music के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसे एक दिन पहले ही इंटरनेट पर रिलीज किया गया और इसे खबर को लिखे जाने तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा व्य़ूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं इसे 2.7k लाइक्स भी मिले हैं. गाने को जहां सरवेश सिंह (Sarvesh Singh Dehati Bhojpuri Song) अपने देहाती अंदाज में गाया है वहीं, एक्ट्रेस रानी ने अपने कमाल के डांस मूव्स से जान ही फूंक दी है. गाने के म्यूजिक पर उनके कमाल के ठुमके तो आपको लुभा ही लेंगे और उनके साथ झूमने के लिए मजबूर कर देंगे. ये बेहद ही रोमांटिक वीडियो सॉन्ग है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है.

वीडियो सॉन्ग ‘बलम बेदर्दी’ (Video Song Balam Bedardi) में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस रानी शादीशुदा महिला होती हैं और वो अपने पति की करतूत को सहेलियों से बताते हैं, पति की वजह से उनकी कमर में दर्द उठता है, जिसके लिए वो ननद से हल्दी लगाने के लिए कह रही हैं. इसमें दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसे यूजर्स की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है.

अगर गाने ‘बलम बेदर्दी’ के मेकिंग की बात करें तो इसे सरवेश सिंह ने गाया है और रानी पर फिल्माया गया है साथ ही पवन राजा ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. डायरेक्टर पवन पाल हैं. म्यूजिक राज गाजीपुरी ने दिया है. एडिटर अंगद पाल हैं. आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस रानी का गाना ‘कोरा सुतइला ना’, ‘हरियर बिंदिया’, ‘दुपहरिया बितालs’, ‘मन जोग मिलले बलम’, और ‘कउवा हकनी’ जैसे हिट गाने पहले रिलीज हो चुके हैं. उनके लगभग भोजपुरी गाने देहाती स्टाइल में फिल्माए और गाए गए हैं. इनके वीडियो काफी वायरल हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर