समर सिंह और अकांक्षा दुबे के गाने ‘भोरहरी बिगड़ले बा मनवा’ को एक दिन में मिले लाखों व्यूज, देखिए VIDEO

समर सिंह और अकांक्षा दुबे के गाने ‘भोरहरी बिगड़ले बा मनवा’ को एक दिन में मिले लाखों व्यूज

समर सिंह और अकांक्षा दुबे के गाने ‘भोरहरी बिगड़ले बा मनवा’ को एक दिन में मिले लाखों व्यूज

समर सिंह (Samar Singh) का ये सुपरहिट गाना ‘भोरहरी बिगड़ले बा मनवा’ (Bhorhari Bigadle Ba Manawa) 13 अप्रैल को रिलीज हुआ था. गाने को एक ही दिन में 4 लाख से ज़्यादा व्यूज मिल गए हैं. ये रिलीज होते ही दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है. समर सिंह के साथ अकांक्षा दुबे (Akansha Dubey) की जोड़ी यूजर्स को पसंद आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 11:29 AM IST
  • Share this:
करोड़ों दिलों पर राज करने वाले देसी स्टार समर सिंह (Desi Star Samar Singh) एक के बाद एक धमाकेदार गानों से यूट्यूब (YouTube) पर छाए हुए हैं. उनका नया गाना ‘भोरहरी बिगड़ले बा मनवा’ (Bhorhari Bigadle Ba Manawa) भी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को देसी फील देने के लिए समर सिंह ने अकांक्षा दुबे (Akansha Dubey) के साथ खेत में शूट किया है, जिसके कारण इसे खासा पसंद किया जा रहा है. दोनों की जोड़ी को खूब सराहा जा रहा है. गाना बिहारीवुड (Bihariwood) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

Youtube Video


फैंस को गाने का लोकेशन और फिल्मांकन का तरीका काफी आकर्षक लग रहा है. जिसके कारण इसे एक ग्रैंड विडियो सांग की तरह देखा जा रहा है. यूजर्स समर सिंह और आकांक्षा दुबे की जोड़ी भी कमाल की लग रही है. इसे समर सिंह और कविता यादव (Kavita Yadav) ने गाया है और इस गीत को लिखा है आलोक यादव ने जबकि इसका म्यूजिक तैयार किया है एडीआर आनंद, आलोक और मनोज ने.

समर सिंह का ये मस्त भोजपुरी गीत उनके फैंस के दिलों पर राज कर रहा है. इस चइता गीत को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स के लिए समर सिंह ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया है. उन्होंने बताया कि ये मेरे फैन्स, भोजपुरिया दर्शकों का प्यार ही है कि मेरे इस गाने को अब तक 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा और पसन्द किया है. इस गाने की शूटिंग मुझे अभी भी याद है कैसे पूरी टीम ने इस गाने पर जबरदस्त तरीके से काम किया और सबकी मेहनत का रिजल्ट सबके सामने है. गाने पर हजारो लाइक्स और कमेंट आ रहे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज