बवाल मचा रहा है समर सिंह का होली सॉन्ग ‘मारी झाड़ू से मोर मेहरारु’, आपने VIDEO देखा या नहीं?

बवाल मचा रहा है समर सिंह का होली सॉन्ग ‘मारी झाड़ू से मोर मेहरारु’

बवाल मचा रहा है समर सिंह का होली सॉन्ग ‘मारी झाड़ू से मोर मेहरारु’

देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) के आए दिन नए-नए भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) यूट्यूब (Youtube) पर रिलीज होते ही धमाल मचाते हैं. उनका नया भोजपुरी होली गाना (Bhojpuri Holi Songs) ‘मारी झाड़ू से मोर मेहरारु’ (Maari Jhadu Se Mor Mehraru) भी वायरल हो रहा है. देखें पूरा Video ..

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 2:39 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के रोज नए होली गाने रिलीज हो रहे हैं और होली से पहले कुछ होली सुपरहिट गाने (holi superhit song) यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. इसी कड़ी में देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का नया भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Songs) ‘मारी झाड़ू से मोर मेहरारु’ भी रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस होली के गाने को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को समर सिंह ने अपने फेसम अंदाज में गाया है, जिसे रिलीज के साथ ही हजारों लाइक्स मिल गए.

Youtube Video


समर सिंह का ये गाना ई एस यू म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने को यूट्यूब पर अच्छे खासे व्यूज मिल चुके हैं. गाने पर तरह तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. एक फैन ने गाने को आते ही ब्लॉकबस्टर करार दे दिया है. तो प्रेमी दीपक नाम के एक यूजर लिख रहे हैं समर भइया आपने तो गरदा उड़ा दिया. यूजर्स को गाने में पति पत्नी के बीच की नोंकझोंक पसंद आ रही है. इस होली गीत को समर सिंह ने गाया है और गाने को हरेंद्र हरियाली ने लिखा है. जबकि इस का संगीत तैयार किया है एडीआर आनंद ने. इसके वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने डायरेक्ट किया है.

समर सिंह का यह देसी स्टाइल का गाना आप एक बार देखेंगे तो इसके जादू में खो जाएंगे. इसका वीडियो भी देसी स्टाइल में रियल लोकेशंस पर शूट किया गया है. इससे पहले उनका भोजपुरी होली गाना 'देवर भावे ना होलिया भतार के बिना' (Devar Bhawe Na Holiya Bhatar Ke Bina) भी वायरल हो रहा था. फैंस को ये गाना भी काफी पसंद आया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज