लाइव टीवी

भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ फिल्म के सेट पर हुआ कुछ ऐसा, गुस्से में लाल हुईं लेकिन...

News18Hindi
Updated: February 21, 2020, 6:28 AM IST
भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ फिल्म के सेट पर हुआ कुछ ऐसा, गुस्से में लाल हुईं लेकिन...
भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा को आया गुस्सा

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म की शूटिंग के दौरान भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें बुरी तरह गुस्सा आ गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2020, 6:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म के सेट पर अक्सर एक्टर्स के लेट-लतीफी के किस्से सुनने को मिल जाते हैं. लेकिन आज-कल ये ट्रेंड थोड़ा बदल रहा है. अब सभी टाइम पर पहुंचने में भरोसा रखते हैं लेकिन समय की यही पाबंदी एक भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) को भारी पड़ गई. हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री शुभी शर्मा की. उनके साथ एक फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें बुरी तरह गुस्सा आ गया. उन्होंने कुछ समय पहले ही खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म एक साजिश जाल (Ek Saazish Jaal) की शूटिंग पूरी की है. ये वाकया इसी फिल्म के सेट पर हुआ है.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि बीते दिनों जब शुभी शर्मा भोजपुरी फिल्म 'एक साजिश जाल' की शूटिंग गुजरात में कर रही थीं, उसी दौरान एक दिन उन्हें शूटिंग के लिए सुबह 7 बजे बुलाया गया. समय की पाबंदी रखते हुए शुभी ठीक 7 बजे पहुंचीं और मेकअप लगाकर, कॉस्ट्यूम पहनकर बैठ गईं. वो अपनी बारी का इंतजार करने लगी. मगर उनका ये इंतजार 1-2 या 4-5 घंटे का भी नहीं बल्कि पूरे 12 घंटे का रहा. उन्हें इस पर बुरी तरह गुस्सा तो आया लेकिन कुछ कर नहीं सकीं.



शुभी ने खास बातचीत में बताया कि 'ये घटना मेरे लिए यादगार बन गई. शूटिंग के दौरान मुझे जिस दिन पूरे दिन इंतजार करना पड़ा था, उस दिन सेट पर एक्‍शन सिक्‍वेंस शूट हो रहे थे. फिर भी मैं अपने समय से सुबह 7 बजे पहुंच गई थी. मुझे बार–बार कहा जा रहा था कि आप रेडी रहिए, नेक्‍स्‍ट सीन आपका ही है. मगर मेरा सीन पूरे दिन नहीं शूट हुआ. इसके बाद रात 8 बजे मेरा नंबर आया. मुझे गुस्‍सा आता रहा लेकिन मैंने रिएक्‍ट नहीं किया. क्‍योंकि मैंने सोचा जब मैंने उनकी ये फिल्‍म साइन की है, तो ये वक्‍त उन्‍हीं का है. मगर एक कलाकार के तौर पर मैं चिढ़ भी रही थी और मुझे हंसी भी आ रही थी'.



बात करें फिल्म की तो ‘एक साजिश जाल’ कल यानी 21 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट (निशांत उज्‍जवल) और बुल्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी इस भोजपुरी फिल्म में खेसारीलाल यादव, पूजा गांगुली और शुभी शर्मा के साथ मनीष चतुर्वेदी, अयाज खान, शमीम खान, दीपक सिन्‍हा, महेश आर्चाय, धामा वर्मा भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म की कहानी मनोज कुशवाहा और संगीत मधुकर आनंद का है.

ये भी पढ़ें- 23 साल की उम्र में पोर्न स्टार बनीं मशहूर फिल्ममेकर की बेटी, बताया कैसा था माता-पिता का रिएक्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 6:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर