भोजपुरी फिल्मों में ऐसे होती है रोमांटिक गाने की शूटिंग, देखें 'दिल मत देना मेरी सौतन को' का ऑनलोकेशन Video

'दिल मत देना मेरी सौतन को' की शूटिंग मुंबई में शुरू

'दिल मत देना मेरी सौतन को' की शूटिंग मुंबई में शुरू

भोजपुरी फिल्म 'दिल मत देना मेरी सौतन को' की शूटिंग के पहले ही दिन एक गाने की शूटिंग की गई है जबकि कुछ बेहद दिलचस्प सीन्स को भी शूट किया गया है. मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी कई बातों के बारे में जानकारी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 1:56 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी फिल्म 'दिल मत देना मेरी सौतन को' (Dil Mat Dena Meri Sautan Ko) की शूटिंग आज से मुंबई में शुरू हो चुकी है. फिल्म  में अभिनेता बलवीर मल्लाह (BMW), प्रियंका पंडित, रितिका शर्मा, विनोद मिश्रा जैसे बड़े कलाकार काम कर रहे हैं. आपको बता दें कि ये फिल्म Balkar Singh Bali के निर्देशन में बन रही है जबकि Manish Vishwakarma इस फिल्म के निर्माता हैं. शूटिंग से जुड़ा ऑनलोकेशन वीडियो (Onlocation Video) सामने आया है जिसमें फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस बहुत रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

शूटिंग के पहले ही दिन फिल्म से जुड़े एक गाने की शूटिंग की गई है जबकि कुछ बेहद दिलचस्प सीन्स को भी शूट किया गया है. मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी कई बातों के बारे में जानकारी दी है.  उन्होंने बताया कि ये फिल्म एक लव ट्राएंगल स्टोरी है जिसमें एक्टर बलवीर मल्लाह यानी BMW पहली बार बतौर सोलो हीरो लांच होने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म में लंबे वक्त के बाद प्रियंका पंडित भोजपुरी सिनेमा में वापसी करने वाली हैं. प्रियंका पंडित ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार गुस्सा करने वाली एक लड़की का है जिसे एक बेहद आम लड़के से प्यार हो जाता है. फिल्म की दूसरी अभिनेत्री ऋतिका शर्मा ने अपने किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया. उन्होंने कहा कि फिल्म में सौतन कौन है ये जानने के लिए फैंस को फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना पड़ेगा.

Youtube Video

एक्टर BMW ने भी इस किरदार के लिए काफी तैयारियां की हैं. इस फिल्म से पहले एक्टर BMW, प्रमोद प्रेमी के साथ 'यार बदल न जाना ' फिल्म में एक अहम किरदार निभाते नजर आ चुके हैं लेकिन बतौर लीड एक्टर ये उनकी पहली फिल्म है. बलवीर मल्लाह यानी एक्टर BMW ने कहा कि बतौर अभिनेत्री प्रियंका पंडित उन्हें पहले से ही काफी पसंद थीं और उनके साथ फिल्म में अभिनय करना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है. फिल्म के निर्देशक बलकार सिंह बाली ने बताया कि फिल्म को एक ही शेड्यूल में मुंबई की अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट किया जाना है. उन्होंने बताया कि फिल्म की पूरी टीम बहुत मेहनत कर रही है जिससे वो दर्शकों को बेहतर सिनेमा का अनुभव प्रदान कर सकें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज