Trailer Out: भोजपुरी फिल्म Dostana का ट्रेलर रिलीज, बाप-बेटे की जोड़ी करेगी भ्रष्ट मेडिकल सिस्टम को बेनकाब

Trailer Out: भोजपुरी फिल्म Dostana का ट्रेलर रिलीज, बाप-बेटे की जोड़ी करेगी भ्रष्ट मेडिकल सिस्टम को बेनकाब
फिल्म के ट्रेलर को लोग पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी फिल्‍म ‘दोस्‍ताना’ (Bhojpuri film Dostana) में अवधेश मिश्रा और प्रदीप पांडेय चिंटू बाप-बेटे की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं, चिंटू के अपोजिट काजल राघवानी हैं.

  • Share this:
मुंबई. करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म दोस्ताना (Dostana) दर्शकों के बीच काफी फेमस है. बॉलीवुड (Bollywood) की इस सफल फिल्म के बाद भोजपुरी फिल्म दोस्ताना भी तैयार है. प्रदीप पांडेय चिंटू, अवधेश मिश्रा और काजल राघवानी स्टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘दोस्‍ताना’ कुछ अलग ही है. पराग पाटिल ने इस फिल्म के जरिए देश के भ्रष्ट मेडिकल सिस्टम को बेनकाब करते नजर आने वाले हैं. भोजपुरी फिल्म दोस्ताना (Bhojpuri film Dostana) का ट्रेलर रिलीज (Trailer Out) कर दिया गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अवधेश मिश्रा और प्रदीप पांडेय चिंटू इस फिल्म में बाप-बेटे की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं, चिंटू के अपोजिट काजल राघवानी हैं.

यशी फिल्‍म्‍स के अभय सिन्‍हा व चंद्रवर्षा इंटरटेनमेंट प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘दोस्‍ताना’ का निर्माण वर्ल्‍ड वाईड फिल्‍म प्रोडक्‍शंस के बैनर तले किया गया है. इस फिल्‍म के निर्माता प्रदीप सिंह व प्रतीक सिंह हैं. ‘दोस्‍ताना’ के ट्रेलर को मिल रहे रिस्‍पांस के बाद फिल्‍म के निर्माता-निर्देशक का कहना है कि भोजपुरी पर्दे की यह बेहतरीन फिल्‍म साबित होगी.

इसमें मनोरंजन के साथ-साथ हमने उन बातों को कहने की कोशिश की है, जो आसान नहीं है. साथ ही हमने इस फिल्‍म में रिश्‍ते की बारिकियों को भी बखूबी दिखाया है, जिसकी झलक ट्रेलर में साफ तौर पर महसूस किया जा सकता है. आप भी देख ट्रेलर-



https://youtu.be/Z4cuwtqryHo
फिल्‍म ‘दोस्‍तना’ में प्रदीप पांडेय चिंटू और अवधेश मिश्रा के अलावा काजल राघवानी, रक्षा गुप्‍ता, संजय पांडेय, देव सिंह, अरूण काका, बालेश्‍वर सिंह, गोविंद बंजारा व सुबोध भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के संगीतकार ओम झा और गीतकार राज कुमार आर पांडेय, अजीत मंडल, सुमित सिंह चंद्रवंशी व श्‍याम देहाती हैं. फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक है. कहा जा रहा है कि फिल्म कोविड संकट के बाद सिनेमाघर खुलने के बाद ही रिलीज होगी.

भोजपुरी दोस्ताना में दर्शकों को एक्शन का भी डोज मिलने वाला है. फिल्म का एक्शन दिलीप यादव संभाल रहे हैं. वहीं गानो की कोरियोग्राफी पप्‍पू खान, दिलीप मिस्‍त्री, रिकी गुप्‍ता व संजय कोर्वे कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज