Home /News /entertainment /

bhojpuri film hum hain tohar dulha shooting started actor vishal singh will entertain raya

आम्रपाली के बाद विशाल सिंह ने शुरू की 'हम हईं तोहार दूल्हा' की शूटिंग, गोरखपुर बना भोजपुरी फिल्मों का हब!

आम्रपाली के बाद विशाल सिंह ने शुरू की 'हम हईं तोहार दूल्हा' की शूटिंग

आम्रपाली के बाद विशाल सिंह ने शुरू की 'हम हईं तोहार दूल्हा' की शूटिंग

Bhojpuri Film: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के बाद एक्टर विशाल सिंह (Vishal Singh) ने फिल्म 'हम हईं तोहार दूल्हा' (Hum hain tohar Dulha) की शूटिंग शुरू कर दी है. इसकी शूटिंग गोरखपुर में शुरू की गई है.

भोजपुरी सिनेमा के एक्टर विशाल सिंह (Vishal Singh) दमदार डायलॉग डिलीवरी और खतरनाक ऐक्शन्स से अपने फैंस और दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. ऐसे में अब वो एक बार फिर से तहलका मचाने आ रहे हैं. उनकी नई फिल्म ‘हम हईं तोहार दूल्हा’ (Hum hain tohar Dulha) है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसकी शूटिंग गोरखपुर में शुरू की गई है. इससे पहले आम्रपाली दुबे ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दार एगो लांछन’ की शूटिंग गोरखपुर में शुरू की है. गोरखपुर में धड़ाधड़ फिल्मों की शूटिंग से एक बात तो साफ जाहिर है कि ये भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग का हब बन चुका है. रवि किशन ने भी हाल ही में कहा है कि यहां जल्द ही एक नई फिल्म सिटी का निर्माण किया जाएगा.

80 के दशक के रीति रिवाजों और भोजपुरिया परिवेश को प्रस्तुत करने वाली फिल्म ‘हम हईं तोहार दूल्हा’ (Hum hain tohar Dulha) की शूटिंग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर सहजनवा के विभिन्न क्षेत्रों में कर रहे हैं. इसमें उनका लुक एकदम साधारण ग्रामीण युवक वाला होगा. इस मूवी का निर्माण हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर सम्पूर्ण परिवार के साथ देखने के लिए तैयार किया जा रहा है. इसे लेकर एक्टर विशाल सिंह भी काफी एक्साइटेड हैं.

Bhojpuri Film Hum hain tohar Dulha Shooting

गौरतलब है कि विशाल सिंह अपनी हर भोजपुरी फिल्म में कुछ न कुछ नया करते रहते हैं, जिससे उनके फैन्स के बीच उनका क्रेज जबरदस्त बना हुआ है. निर्माणाधीन इस फिल्म के लिए विशाल सिंह ने अपना लुक भी बदला है, जिसकी शूटिंग के सेट पर भी काफी सराहना की जा रही है. उनकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि जब भी कोई उनकी तारीफ करते हैं तो वो बहुत प्यारी स्माइल देकर दिल जीत लेते हैं.

फिल्म का निर्माण आरआरएस फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है, इसका निर्माण पुरानी भोजपुरिया परंपरा, रीति-रिवाजों को समेटे हुए खाटी-माटी की महक से भोजपुरिया दर्शकों को ओत-प्रोत करने के लिए किया जा रहा है. भोजपुरी फिल्म ‘हम हईं तोहार दूल्हा’ के निर्माता व्यास मुनि सिंह हैं. कुशल निर्देशन की कमान संभाल रहे हैं जाने माने फिल्म निर्देशक दिलीप जान. फिल्म के लेखक संजय महतो हैं. इस फिल्म में विशाल सिंह की हीरोइन रूपा मिश्रा हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actors, Bhojpuri Cinema

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर