भोजपुरी फिल्म 'जब प्यार केहू से हो जाला' की शूटिंग शुरू, सेट से सामने आईं तस्वीरें

ही इस फिल्म से खलनायक अंकित सिंह डेब्यू करने जा रहे हैं.
ही इस फिल्म से खलनायक अंकित सिंह डेब्यू करने जा रहे हैं.

भोजपुरी फिल्म 'जब प्यार केहू से हो जाला (Jab Pyaar Kehu Se Ho Jaala)' का न सिर्फ हाल ही में मुहूर्त हुआ है, बल्कि इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 6:13 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नादान इश्क को दिखाती एक अल्हड़ प्रेम कहानी जल्द ही भोजपुरिया दर्शकों के सामने होगी. दरअसल, एक भोजपुरी फिल्म 'जब प्यार केहू से हो जाला (Jab Pyaar Kehu Se Ho Jaala)' का न सिर्फ हाल ही में मुहूर्त हुआ है, बल्कि इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है. इस फिल्म में प्रेमी प्रेमिका का किरदार सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह निभा रहे हैं, जो सिल्वर स्क्रीन पर इश्क में नादानियां करते हुए दिखेंगे. यह फिल्म फुल एंटरटेनिंग सिनेमा है, जो कि सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आने वाली है.



अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी ने अब तक कई भोजपुरी फिल्में एक साथ की हैं और उनकी रोमांटिक जोड़ी काफी पसंद की जाती है. उनमें कमाल की अंडरस्टैंडिंग और दोनों के बीच गजब की ट्यूनिंग है. भारत फिल्म आर्ट्स के बैनर तले बन रही फिल्म की निर्मात्री पद्मिनी सिंह, निर्देशक सुजीत कुमार सिंह, लेखक वीरू ठाकुर, संगीतकार ओम झा, साजन मिश्रा हैं जबकि इसका छायांकन फिरोज खान, नृत्य प्रसून यादव, मारधाड़ प्रदीप खड़का और कला निर्देशक संजय हैं.




फिल्म में मुख्य कलाकार अरविंद अकेला कल्लू, यामिनी सिंह, देव सिंह, अमित शुक्ला, लोटा तिवारी हैं. साथ ही इस फिल्म से खलनायक अंकित सिंह डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं, कॉमेडियन रोहित गोस्वामी भी इसी फिल्म से अपना कैरियर शुरू करेंगे. इस फिल्म में सेकंड हीरो का रोल सूर्या यादव कर रहे हैं, और उनकी भी यह पहली फिल्म है. उल्लेखनीय है कि लखनऊ में पिछले दो वर्षों से मशहूर एक्टिंग इंस्टीट्यूट 'भारत फिल्म एकेडमी' चल रही है. अब उन्होंने यह फैसला किया है कि उनके एक्टिंग स्कूल से जो भी स्टूडेंट्स पास आउट होते हैं या जो अकेडमी में कोर्स कर रहे हैं, उन्हें प्लेटफॉर्म देने के लिए यह अकादमी भोजपुरी एवं हिंदी फिल्म का निर्माण कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज