भोजपुरी फिल्‍म ‘कितने दूर कितने पास’ में दर्शकों को मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज, प्रोड्यूसर ने दी जानकारी

'कितने दूर कितने पास' का दृश्य

'कितने दूर कितने पास' का दृश्य

फिल्म के निर्माता P N Singh ने कहा कि फिल्‍म के डायलॉग और गाने भी बेहद दिलचस्प होंगे. उन्‍होंने साल 2020 में सबसे अधिक फिल्‍मों की शूटिंग करने वाले भोजपुरी अभिनेता अमरीश सिंह (Amrish Singh) की भी जमकर तारीफ की और कहा कि अमरीश बेतरीन युवा कलाकार हैं और उनमें काफी प्रतिभा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 4:46 PM IST
  • Share this:
अभिनेता अमरीश सिंह और एक्ट्रेस प्रीति मौर्या की फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ (Kitne Door Kitne Paas) की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश के बस्ती में चल रही है. इस फिल्म को संजय श्रीवास्तव डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के निर्माता पी एन सिंह (P N Singh) ने कहा है कि उनकी फिल्‍म दर्शकों को मनोरंजन का डबल डोज देने वाली है. उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म स्‍ट्रेस फ्री होगी. इस फिल्म को देखने में दर्शकों को खूब मजा आने वाला है. पीएन सिंह ने फिल्म से जुड़ी जानकारी देते हुए कहा- "अभी इस फिल्‍म को हम यूपी के बस्‍ती जनपद में शूट कर रहे हैं. इसकी कहानी के इमोशन दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं. ऐसी फिल्‍म अभी तक भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में नहीं बनी है. फिल्‍म को लेकर मैं बेहद खुश हूं."

फिल्म के निर्माता ने कहा कि फिल्‍म के डायलॉग और गाने भी बेहद  दिलचस्प होंगे. उन्‍होंने साल 2020 में सबसे अधिक फिल्‍मों की शूटिंग करने वाले भोजपुरी अभिनेता अमरीश सिंह (Amrish Singh) की भी जमकर तारीफ की और कहा कि अमरीश बेतरीन युवा कलाकार हैं और उनमें काफी प्रतिभा है. पीएन सिंह ने अमरीश पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हमें उनपर पूरा भरोसा है. साथ ही हम उनकी को-एक्‍ट्रेस प्रीति मौर्या (Preity Maurya) भी काफी प्रतिभाशाली कलाकार हैं. मुझे लगता है कि मेरी फिल्‍म प्रतिभाशाली लोगों के हाथों में हैं.

माँ पीताम्बरा फिल्म क्रिएशन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ के निर्माता प्रेम नारायण सिंह और निर्देशक संजय श्रीवास्तव हैं. फिल्‍म में बॉलीवुड और छोटे परदे के चर्चित कॉमेडियन के के गोस्वामी भी प्रमुख भूमिका में होंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म के लेखक शमशेर सेन हैं और कार्यकारी निर्माता रौनक मिश्रा और जय मिश्रा हैं. डीओपी विकास पाण्डेय के जिम्मे है जबकि संगीतकार मुन्ना दुबे और कोरियोग्राफर मयंक श्रीवास्तव हैं. 'फिल्म कितने दूर कितने पास' के पीआरओ संजय भूषण हैं वहीं फिल्म के प्रमुख कलाकारों में अमरीश सिंह, प्रीति मौर्या, विक्की सिंह, प्रियांशु सिंह, के के गोस्वामी, जूही, सत्या शुक्ला, जाग्रति, आदि शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज