भोजपुरी फिल्‍म ‘लंदन वाली दुल्हनिया’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दर्शकों को पसंद आया अमरीश सिंह का खास अंदाज

‘लंदन वाली दुल्हनिया’ में अमरीश और श्‍वेता की केमिस्‍ट्री शानदार है.

‘लंदन वाली दुल्हनिया’ में अमरीश और श्‍वेता की केमिस्‍ट्री शानदार है.

यूजिक चैनल वेव के यूट्यूब चैनल से रिलीज फिल्‍म ‘लंदन वाली दुल्हनिया’ (London Wali Dulhaniya) में अमरीश (Amreesh Singh) और श्‍वेता की केमिस्‍ट्री भी शानदार है. फिल्‍म की कहानी को लेकर दोनों बेहद खुश हैं, उन्‍हें उम्‍मीद है कि फिल्‍म दर्शकों को जरूर पसंद आयेगी.

  • Share this:
MS Om Deep सिने वीजन की भोजपुरी फिल्‍म ‘लंदन वाली दुल्हनिया’ (London Wali Dulhaniya) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्‍म में अमरीश सिंह (Amreesh Singh) और श्‍वेता मिश्रा (Shweta Mishra) मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्‍म की कहानी एक गांव के ऐसे लड़के की है, जिसे अपने सपने की राजकुमारी से बहुत प्‍यार है. उस लड़के को ख्‍वाब में लंदन की लड़की से प्‍यार हो जाता है. कहानी में कुछ ऐसा संयोग होता है कि लड़के के गांव में लंदन की एक लड़की आती है. ये बात उस लड़के को पता चलती है, और यहां से उस लड़की को पाने की कोशिश शुरू होती है. ट्रेलर देखकर ये साफ पता चल रहा है कि फिल्‍म में अमरीश सिंह का जलवा खूब चल रहा है.

म्‍यूजिक चैनल वेव के यूट्यूब चैनल से रिलीज फिल्‍म ‘लंदन वाली दुल्हनिया’ में अमरीश और श्‍वेता की केमिस्‍ट्री भी शानदार है. फिल्‍म की कहानी को लेकर दोनों बेहद खुश हैं, उन्‍हें उम्‍मीद है कि फिल्‍म दर्शकों को जरूर पसंद आयेगी. अमरीश सिंह ने कहा कि फिल्‍म ‘लंदन वाली दुल्हनिया’ में प्‍यार, रोमांस और एक्‍शन भरपूर है. उन्होंने कहा- "यह‍ एक मसाला फिल्‍म है इसलिए मैं सबसे अपील करूंगा कि आप अपने दोस्‍तों के साथ एक बार फिल्‍म को जरूर देखें."
Youtube Video

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘लंदन वाली दुल्हनिया’ के प्रोड्यूसर अंबरीश कुमार आर सिंह हैं और डायरेक्‍टर गुड्डू जाफरी हैं. फिल्‍म में अमरीश सिंह और श्‍वेता मिश्रा के साथ सुशील सिंह, अयाज खान, विष्‍णु शंकर बेलु, शिखा पांडेय, रितेश तिवारी, विजय सहनी, रत्‍नाकर पाठक और अंबरीश सिंह मुथ् भूमिका में नजर आएंगे. कहानी विजय सहनी और मेहराज की है, कोरियोग्राफर ज्ञान सिंह और संतोष सर्वदर्शी हैं. फिल्म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मुन्‍ना दुबे हैं. लिरिक्‍स प्‍यारे लाल कवि, आजाद सिंह और मुन्‍ना दुबे के हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज