रिलीज हुआ भोजपुरी फिल्म 'पंगेबाज' का आईटम Song, "पिया मिलल निर्मोहिया" में दिखा ग्लोरी मोहंता का जलवा

ग्लोरी का ग्लोरियस अंदाज़, गांव का लोकेशन और जबरदस्त डांस इस गाने को ख़ास बना रहा है

ग्लोरी का ग्लोरियस अंदाज़, गांव का लोकेशन और जबरदस्त डांस इस गाने को ख़ास बना रहा है

भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) के राऊडी हीरो प्रेम सिंह (Prem Singh) स्टारर भोजपुरी फिल्म 'पंगेबाज' (Pangebaaz) का नया आइटम सॉन्ग धूम मचा रहा है. अपनी ग्लैमरस अदाओं से ग्लोरी मोहंता गाने में आग लगा रही हैं. इस गाने के बोल लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं

  • Share this:
वीडियो सांग "पिया मिलल निर्मोहिया" (Piya Milal Nirmohiya) वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया. यह गाना डांसिंग स्टार ग्लोरी मोहंता (Glory Mohanta) पर फिल्माया गया है, जिसमें ग्लोरी ने अपनी अदा व नृत्य का जलवा बिखेरा है.

पंगेबाज फिल्म का आइटम सॉन्ग "पिया मिलल निर्मोहिया" को भव्य ढंग से फ़िल्माया गया है. यह एक ऐसा आइटम नम्बर है जिसे लोग बार बार देख रहे हैं. ग्लोरी का ग्लोरियस अंदाज़, गांव का लोकेशन और जबरदस्त डांस इस गाने को ख़ास बना रहा है.

पीएचएस फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म पंगेबाज से प्रेम सिंह ने राऊडी हीरो के तौर पर धमाकेदार एंट्री की है. फ़िल्म में उनकी नायिका सिनेतारिका तनुश्री हैं. यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो कर खूब वाहवाही लूट चुकी है. अब इसका यह फुल वीडियो सांग आउट किया गया है जिसे शानदार रेस्पोंस मिल रहा है.

Youtube Video



गाने में ग्लोरी बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. कुछ ही घंटे में गाने को अच्छे खासे व्यूज मिल गए हैं. इस गाने को इंदु सोनाली ने आवाज़ दी है. छोटे बाबा का संगीत है और यादव राज ने गीत लिखे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज