Home /News /entertainment /

bhojpuri film pankh shooting will start in dubai from may 18 and many veteran stars will be seen together on screen bhojpuri mogi

18 मई से दुबई में शुरू होगी भोजपुरी फिल्म 'पंख' की शूटिंग, पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे कई दिग्गज स्टार्स

दुबई के खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माई जाएगी पंख फिल्म

दुबई के खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माई जाएगी पंख फिल्म

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अब फीमेल सेंट्रिक फिल्मों पर जोर दिया जा रहा है और नई फिल्म भी महिला प्रधान हो सकती है जिसका टाइटल पंख है. फिल्म की शूटिंग 18 मई से दुबई के खूबसूरत लोकेशन पर शुरू होगी.

    रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘पंख’ की शूटिंग 18 मई से दुबई में शुरू होने जा रही है. पंख की यूनिट करीब 40 से 45 लोगों की है जो इस महीने के अंत तक दुबई में शूटिंग करेगी. इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प खबर सामने आई है जिसमें फिल्म के सभी मुख्य कलाकारों के नाम सामने आ गए हैं. चूंकि ये एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी जिसमें भोजपुरी सिनेमा के कई कलाकार होंगे.

    पंख की स्टार कास्ट

    फिल्म में इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता संजय पांडेय (Sajany Pandey), रोहित सिंह मटरू (Sanjay Singh Matru), श्वेता महारा (Shweta Mahara), आयशा कश्यप (Ayesha Kashyap), माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastav), विनोद मिश्रा हैं. फिल्में से इन सभी के जुड़ने से एक बात तो जाहिर हो गई है कि फ़िल्म का ग्राफ बहुत ऊपर जाने वाला है. फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं इसके सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं, जबकि निर्देशन की कमान निर्देशक पराग पाटिल ने संभाल रखी है.

    महिला प्रधान हो सकती है फिल्म

    अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें कई महिला एक्ट्रेस काम कर रही हैं. तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की ये फिल्म भी महिला प्रधान फ़िल्म हो सकती है. क्योंकि इसमें इंडस्ट्री की कई मशहूर अभिनेत्रियां काम कर रही हैं जैसे कि श्वेता महारा, आयशा कश्यप, माही श्रीवास्तव हैं. फिल्म का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है.

    पंख की प्रोडक्शन टीम

    पंख का म्यूजिक आर्या शर्मा ने बनाने की जिम्मेदारी ले रखी है, डीओपी का कार्यभार आरआर प्रिंस ने ले रखा है. इस फिल्म में सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों को अपने इशारे पर कोरियोग्राफर गोल्डी जैसवाल और बॉबी जैक्सन नचाने वाले हैं. इसे दुबई की बेहतरीन लोकेशनों पर फिल्माया जाएगा जिसकी पूरी तैयारी हो चुकी है.

    Also Read: Bhojpuria Badshah के नाम से मशहूर रैपर हितेश्वर पहली बार लेकर आ रहे भोजपुरी फोक रैप, पूरी हुई शूटिंग

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर