भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर, मशहूर निर्माता प्रदीप सिंह की कोरोना से हालत गंभीर

प्रदीप की ऑक्सीजन मास्क में एक तस्वीर वायरल हो रही है. प्रदीप की हालत नाजुक बताई जा रही है.

प्रदीप की ऑक्सीजन मास्क में एक तस्वीर वायरल हो रही है. प्रदीप की हालत नाजुक बताई जा रही है.

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के मशहूर निर्माता प्रदीप सिंह (Pradeep Singh) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गए हैं. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट किया गया है. प्रदीप सिंह के पॉजिटिव होने की खबर से भोजपुरी इंडस्ट्री में लोगों की सांसें अटक गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 2:28 PM IST
  • Share this:
कोरोना के दूसरे लहर ने भारत में तहलका मचा दिया है. कई नामी सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि टीवी इंडस्ट्री के भी कई स्टार्स कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूता नहीं है. आम्रपाली दुबे से लेकर निरहुआ के कोविड पॉजिटिव होने के बाद अब मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं. आज भोजपुरी फिल्म निर्माता प्रदीप सिंह भी पॉजिटिव हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है. प्रदीप की ऑक्सीजन मास्क में एक तस्वीर वायरल हो रही है. प्रदीप की हालत नाजुक बताई जा रही है.

37 साल से कर रहे इंडस्ट्री में राज

प्रदीप सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में बीते 37 साल से एक के बाद एक कई फिल्मों का निर्माण किया है. दो दशक तक उनकी बनाई फिल्मों ने लोगों का खूब मनोरंजन किया. प्रदीप सिंह के करियर की शुरुआत 1986 में हुई थी. उन्होंने बतौर फिल्म वितरक काम शुरू किया था. उन्होंने कई भाषा की फिल्मों का वितरण किया है. इसके बाद उन्होंने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा. अपने करियर में उन्होंने कई सफल फिल्में प्रोड्यूस की. इसमें माईबाप, विधाता, खून भरी मांग, मैं सेहरा बांध कर आऊंगा आदि शामिल है. प्रदीप सिंह की लेटेस्ट फिल्म दोस्ताना भी चर्चा में है.

अस्पताल में करना पड़ा एडमिट
प्रदीप सिंह अब कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो अस्पताल में एडमिट नजर आ रहे हैं. प्रदीप सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है. प्रदीप की हालत सामने आने के बाद से भोजपुरी इंडस्ट्री में सनसनी फ़ैल गई है. कई स्टार्स ने उनकी हालत पर चिंता जताई है.

कई भोजपुरी स्टार्स आए चपेट में

कोरोना के दूसरे लहर ने भोजपुरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. एक के बाद एक कई स्टार्स इसकी चपेट में आते जा रहे हैं. पहले आम्रपाली दुबे को कोरोना ने लपेटा. इसके कुछ ही समय बाद दिनेश लाल निरहुआ भी कोविड पॉजिटिव हो गए. आज सुबह ही बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. बीते दिनों ही भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती की मौत भी कोरोना की वजह से हो गई थी. हालाँकि उनकी जो रिपोर्ट सामने आई, उसमें नेगेटिव लिखा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज