Home /News /entertainment /

bhojpuri film umas release date announce bhojpuri actor rakesh gupta upcoming movie raya

Bhojpuri Film Umas: राकेश गुप्ता की फिल्म 'उमस' की रिलीज का हुआ ऐलान, जानें कब देख पाएंगे मूवी

.

.

Rakesh gupta Bhojpuri Film: भोजपुरी के जाने-माने एक्टर राकेश गुप्ता (Rakesh Gupta) की फिल्म 'उमस' की रिलीज को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया गया है. इसकी रिलीज डेट सामने आ गई है. जानें...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) जगत फिल्म ‘त्रिशूल’ (Trishool) से करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर राकेश गुप्ता (Rakesh Gupta) पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उमस’ (Rakesh Gupta Film Umas) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से धमाल मचा दिया था. आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. लोगों को उनकी मूवीज का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में अब उन्होंने उनकी फिल्म (Rakesh Gupta Bhojpuri Film) ‘उमस’ को लेकर दर्शकों के इंतजार को खत्म कर दिया है. इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.

अपनी शानदार एक्टिंग और डायलॉग्स से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वाले एक्टर राकेश गुप्ता की फिल्म ‘उमस’ का फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर दिया गया था. इसमें उनके लुक को लोगों ने खूब सराहा था, जिसके बाद इसकी रिलीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे. अब इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है और इसे (Rakesh Gupta Film Umas Release Date) 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म को उत्तर प्रदेश के कई सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है.

मीरा फिल्म्स क्रियेशन के बैनर तले बनी भोजपुरी ‘उमस’ के निर्माता मीरा बी राजभर ,लेखक व निर्देशक मनोज कुमार राजभर है. जबकि सह निर्माता उषा राजभर,ज्योति राजभर,वी साक्षी मूवी एंटरटेनमेंट है. फिल्म के मुख्य भूमिका में राकेश गुप्ता, राज राजभर, नीलम नीलू, पीहू घोष, नीलमणि, शेखर कांत झा, मीरा राजभर, तेजा, फिरोज खान, शरीफ शेख, नीतीश कुमार भारती, अरमान खान, बलिराम राजभर, अविनाश राजभर जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

फिल्म को लेकर अभिनेता राकेश गुप्ता का कहना है कि ‘इस फिल्म को गांव के परिवेश में शूट किया गया है, जहां पर गांव का कल्चर, गांव के जीवन को पर्दे पर दिखाने की पूरी कोशिश की गई है. इसमें गांव को इसलिए दिखाया गया है कि आज की युवा पीढ़ी को समझ में आए की गांव में रहने वाले लोगों का जीवन यापन कैसे हो. इसके साथ ही फिल्म को लेकर निर्देशक का कहना है कि ‘आज भोजपुरी सिनेमा जगत में सभी निर्माता बोलते है कि लीक से हटकर मूवी बनाया जा रहा है, लेकिन ऐसा होता नहीं देखने बाद पता चलता है कि वही कहानी वही टाइटल वही गाने सब मिला-जुलाकर एक ही है, हम दावे के साथ कहते हैं कि एक बार ‘उमस’ को देखिए कि फिल्म कैसी बनी है? इतना तो यकीन के साथ कह रहा हूं कि यह मूवी आपको ‘नदियां के पार’ को याद दिला देगी.’

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri film

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर