Home /News /entertainment /

Bhojpuri Song: Arvind Akela Kallu की प्रेम कहानी 'बचपन से पचपन' पहुंची कोर्ट तो गाना हो गया वायरल

Bhojpuri Song: Arvind Akela Kallu की प्रेम कहानी 'बचपन से पचपन' पहुंची कोर्ट तो गाना हो गया वायरल

Arvind Akela Kallu का भोजपुरी सॉन्ग Bachpan Se Pachpan रिलीज.

Arvind Akela Kallu का भोजपुरी सॉन्ग Bachpan Se Pachpan रिलीज.

Bhojpuri Funny Song: भोजपुरी के युवा दिवों की धड़कन पर राज करने वाले एक्टर (Bhojpuri Actor) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नया म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है, जिसके बोल 'बचपन से पचपन' (Bachpan Se Pachpan) हैं. वीडियो वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) की जोड़ी जब भी आती है तो धमाल ही मचा जाती हैं. दोनों ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं. ऐसे में अब इनका नया म्यूजिक वीडियो ‘बचपन से पचपन’ (Bachpan Se Pachpan) यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जिसमें उनके और को-एक्ट्रेस आयुषी दत्त तिवारी के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसे पहला ऐसा गाना बताया जा रहा है, जिसका प्रेम प्रसंग कोर्ट तक जा पहुंचा है.

    भोजपुरी गाना ‘बचपन से पचपन’ के वीडियो को आईएफए म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. गाने की शूटिंग कोर्ट रूम में की गई है, जो कि बेहद अलग और नया कॉन्सेप्ट है, शायद यही वजह है कि गाना खूब वायरल हो रहा है. इसमें एक्टर का देसी स्टाइल लोगों को खूब जच रहा है. निर्देशक योगेश मिश्रा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस वीडियो में दोनों स्टार्स के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वो दोनों ही सरेआम अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के शुरुआती में थोड़ा कॉमेडी सीन भी देखने के लिए मिल रहा है. गाने को कल्लू के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है. ये एक फनी और मनोरंजक सॉन्ग है. इसे यकीनन आप भी पसंद करेंगे.

    वीडियो को रिलीज किए हुए महज कुछ ही देर हुई है और इसे अब तक 4 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 25 हजार से करीब लाइक्स. वहीं. अगर कमेंट्स पर नजर डाली जाए तो वहां पर फैंस अपने चहते स्टार की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने दिया है और म्यूजिक आर्या शर्मा का है. प्रोड्यूसर मिसेज मंजू नाथ मिश्रा हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं. बता दें कि इससे पहले कल्लू का गाना ‘मीडिया v/s बेरोजगार युवा’ रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिला था. इसके अलावा अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) के साथ फिल्म ‘रेस’ (Race) की शूटिंग में बिजी हैं.

    Tags: Arvind Akela Kallu, Arvind Akela Kallu Bhojpuri, Bhojpuri Songs 2021

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर