होम /न्यूज /मनोरंजन /पवन सिंह और काजल राघवानी का रोमांस, YouTube पर चार करोड़ बार देखा गया ये वीडियो

पवन सिंह और काजल राघवानी का रोमांस, YouTube पर चार करोड़ बार देखा गया ये वीडियो

चोलिये में अटकल प्राण

चोलिये में अटकल प्राण

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की साल 2015 में आई भोजपुरी फिल्म (bhojpuri Movie) ...अधिक पढ़ें

    भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों पवन सिंह के सितारे बुलंदी पर हैं. उनकी भोजपुरी सिनेमा पर आने वाली कोई भी फिल्म या यूट्यूब पर रिलीज होने वाला कोई भी गाना रिकॉर्ड तोड़ देखा जाता है. हाल ही में पवन सिंह के कई गानों ने यूट्यूब पर धमाल मचाया. ऐसे में पवन सिंह का एक और भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है. इस वीडियो को जिस रफ़्तार से देखा जा रहा है उस हिसाब से लोगों का मानना है कि पवन सिंह जल्दी ही खेसारी लाल की बढ़ती फैन फॉलोइंग को टक्कर दे सकते हैं.

    ऐसे में यूट्यूब पर भोजपुरी के वेव म्यूजिक चैनल पर पवन सिंह और काजल राघवानी का एक हॉट डांस वीडियो काफी तेज़ी से व्यूज़ बटोर रहा है. भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और काजल राघवानी की साल 2015 में आई भोजपुरी फिल्म 'हुकूमत' का गाना 'चोलिये में अटकल प्राण' यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 4 करोड़ 82 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    पवन सिंह और काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग के चलते न सिर्फ ये गाना बल्कि फिल्म भी हिट फिल्मों में शुमार हो चुकी है. देखिए ये वीडियो...
    " isDesktop="true" id="1744585" >
    Bhojpuri Hit Gana - चोलिये में अटकल प्राण

    इसके अलावा भोजपुरी फिल्म 'हीरो न. 1' का एक गाना 'डेग धर बहु' भी यूट्यूब पर काफी ज्यादा चर्चा में है. इस गाने में वो भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ ब्याह रचा कर घर आते हैं. जिसके बाद घर में तरह तरह की रस्में होती हैं. कहा जा सकता है कि इन रस्मों की वजह से ही खेसारी और अक्षरा के फैन्स इस गाने को और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म के इस गाने का वीडियो अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    ये भी पढ़ें- BOX OFFICE: अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू की 'बदला' पर नोटों की बारिश, पहले कमाए इतने करोड़


    आपके शहर से (पटना)

    Tags: Bhojpur news, Bhojpuri, Entertainment, Kajal Raghwani, Pawan Singh Actor

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें