Home /News /entertainment /

Amrapali dubey और Nirahua का अभी तक का सबसे रोमांटिक वीडियो! भोजपुरी सॉन्ग 'रजाई में लुगाई' हुआ वायरल

Amrapali dubey और Nirahua का अभी तक का सबसे रोमांटिक वीडियो! भोजपुरी सॉन्ग 'रजाई में लुगाई' हुआ वायरल

Amrapali dubey और Nirahua का अभी तक का सबसे रोमांटिक वीडियो!

Amrapali dubey और Nirahua का अभी तक का सबसे रोमांटिक वीडियो!

Bhojpuri Viral Song: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जो उनका बेहद ही रोमांटिक वीडियो है. इसमें दोनों के बीच कमाल का रोमांस देखने के लिए मिल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इनकी कैमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है फिर चाहे वो रील हो या रील्स. ऐसे में अब इस जोड़ी का एक वीडियो सॉन्ग (Amrapali Dubey Songs) यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि दोनों बेडरूम में रोमांस कर रहे हैं. इनका वीडियो काफी पुराना है, लेकिन अब ये वायरल हो रहा है. इस गाने को बोल- ‘रजाई में लुगाई’ (Rajai Me Se Taki) है.

भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘रजाई से ताकी’ (Rajai Me Se Taki) के वीडियो को वेव म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. ये 2017 का वीडियो है, लेकिन इन दिनों ये काफी वायरल हो रहा है. वीडियो सर्दी में भी गर्मी का एहसास करवा रहा है. इस वीडियो को 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 40 हजार तो लाइक्स भी मिले हैं. अगर वीडियो की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर निरहुआ रोमांटिक मूड (Amrapali Dubey nirahua Romantic) में नजर आ रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हैं कि उन्हें बार-बार कहती हैं कि वो पहले घर के काम निपटा लें उसके बाद पूरी रात रोमांस करने के लिए है. इस बीच दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है. इनकी नोकझोंक दर्शकों को काफी पसंद भी आती है.

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘राजा बाबू’ (Raja Babu) का है. इसे कल्पना और छोटे बाबा ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसके लिरिक्स आजाद सिंह के हैं और म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा ही हैं. इस फिल्म में दोनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. फिल्म में मोनालिसा ने भी लीड रोल प्ले किया था. इसमें एक्टर बड़े आदमी बनने का सपना लेकर मुंबई ‘कौन बनेगा करोड़पति’ खेलने जाते हैं, जिसके बाद शुरू होती है फिल्म में कॉमेडी और रोमांस का तड़का.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri songs, Dinesh lal yadav nirahua

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर