इंटरनेट पर आग लगा रहा पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का ये भोजपुरी गाना

इंटरनेट पर आग लगा रहा पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का ये भोजपुरी गाना
सुपरहिट भोजपुरी गाना 'राते दिया बुताके' यूट्यूब पर छाया हुआ है.

इन दिनों पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का भोजपुरी गाना 'राते दिया बुताके' (Raate Diya Butake) का वीडियो यूट्यूब पर काफी पॉप्युलर हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 6:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक हिट भोजपुरी जोड़ी है, जो फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित ये स्टार आए दिन अपने भोजपुरी वीडियो सॉन्ग से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. यूट्यूब पर इन दिनों दोनों का एक भोजपुरी रोमांटिक गाना 'राते दिया बुताके' (Raate Diya Butake) धमाल मचा रहा है.

इस भोजपुरी सॉन्ग में आम्रपाली दुबे जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. यह गाना फिल्म सत्या का है. इस रोमांटिक गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है. इस गाने की लोकप्रियता का आलम यह है कि इसे यूट्यूब पर अभी तक 373,228,714 व्यूज मिल चुके हैं यानी यह गाना 37 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है

देखें ये धमाकेदार वीडियो

गौरतलब है कि पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन हीरो माने जाते हैं. इसके अलावा रोमांस से भरे सीन में भी उनका कोई जवाब नहीं है. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुके हैं.



बता दें कि पवन सिंह की जोड़ी यूं तो अक्षरा सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है, जिस फिल्म या गाने में ये दोनों साथ दिखाई दे जाते हैं, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. ब्रेकअप के बाद से पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी तो नहीं दिखी है लेकिन कई रोमांटिक वीडियो देकर पवन सिंह ने साबित कर दिया है कि वो इंडस्ट्री के रोमांस किंग हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज