गरदा उड़ा रहा है काजल राघवानी और पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'सरकेला चुनरी'

भोजपुरी गाना 'सरकेला चुनरी' यूट्यूब पर छाया हुआ है.
(फोटो-youtu.be/20Oc0Fp2fNI)
भोजपुरी गाना 'सरकेला चुनरी' यूट्यूब पर छाया हुआ है. (फोटो-youtu.be/20Oc0Fp2fNI)

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) एक हिट भोजपुरी जोड़ी है. इन दिनों दोनों का एक भोजपुरी रोमांटिक गाना 'सरकेला चुनरी' (Sarkela Chunari) धमाल मचा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 6:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मौजूदा भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी बड़ी ही सुपरहिट मानी जाती है. पहले भी इनके गाने 'छलकता हमरो जवनिया', 'जान मारे ललका लहंगवा' को करोड़ों लोगों ने देखा है. अब ये जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी गाना 'सरकेला चुनरी' (Sarkela Chunari) से धूम मचा रही है. यह भोजपुरी वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर दर्शकों के बीच धमाल मचा रहा है.

यह गाना भोजपुरी फिल्म 'भोजपुरिया राजा' का है. इस गाने में काजल राघवानी शानदार डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है और बोल कवि अंजना ने लिखे हैं. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता कि इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 36 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल मिल चुके हैं.

देखें ये धमाकेदार वीडियो

गौरतलब है कि पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन हीरो माने जाते हैं. पवन सिंह इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से जाने जाते हैं और शायद ऐसा इसलिए हैं कि गाने के रिलीज होने से पहले ही यह मान लिया जाता है कि यह हिट हो कर ही रहेगा क्योंकि इसमें पवन सिंह है. इसके अलावा रोमांस से भरे सीन में भी उनका कोई जवाब नहीं है.



पवन सिंह ने इंडस्ट्री की लगभग हर एक बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम किया है और एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने इंडस्ट्री को दिए हैं. आज करोड़ों लोग पवन सिंह को फॉलो करते हैं और इसी वजह से उनका जब भी कोई नया गाना आता है तो देखते देखते ही वायरल हो जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज