Home /News /entertainment /

Khesari Lal Yadav के इस होली गीत ने मचाया हल्फा, यूट्यूब पर ट्रैंड कर रहा वीडियो,1 दिन में मिले मिलियंस व्यूज

Khesari Lal Yadav के इस होली गीत ने मचाया हल्फा, यूट्यूब पर ट्रैंड कर रहा वीडियो,1 दिन में मिले मिलियंस व्यूज

Khesari Lal Yadav के इस होली गीत ने मचाया हल्फा, ट्रैंड कर रहा video, देखिए

Khesari Lal Yadav के इस होली गीत ने मचाया हल्फा, ट्रैंड कर रहा video, देखिए

Bhojpuri Song Manjhi Ke Moose: भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया होली गीत 'माँझी के मूस' ने तहलका मचा दिया है. उनका ये गाना यूट्यूब पर ट्रैंड कर रहा है. इसे मिलियंस में भी व्यूज मिले हैं.

भोजपुरी के ट्रैंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) इन दिनों अपने होली के म्यूजिक वीडियोज को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनका कोई ना कोई वीडियोज रिलीज होते ही छा जा रहा है. दर्शकों से एक्टर के सॉन्ग्स को खूब प्यार मिल रहा है. ऐसे में अब उनका एक दिन पहले ही रिलीज हुआ भोजपुरी गाना ‘माँझी के मूस’ (Bhojpuri gana Manjhi Ke Moose) यूट्यूब पर ट्रैंड कर रहा है. इस गाने के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका ही मचा दिया है. होली के मौके पर रिलीज इस गाने को दर्शकों की ओर से ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

भोजपुरी होली गीत (Bhojpuri Holi geet) ‘माँझी के मूस’ (Manjhi Ke Moose) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर खेसारी लाल अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं और होली के रंगों के बीच खूब छेड़ रहे हैं. वहीं, ब्लैक कलर की चमचमाती ड्रेस में एक्ट्रेस भी बला की खूबसूरत लग रही हैं. वो इसमें अपने हुस्न का जादू बिखेरते हुए नजर आ रही हैं और दर्शकों को इस गाने के वीडियो को सुनने और देखने पर मजबूर कर रही हैं. इसमें खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav Holi Song) गांव के लड़के की तरह दिख रहे हैं और जमकर ठुमके लगा रहे हैं. इनका ये गाना खबर लिखे जाने तक यूट्यूब पर 21वें नंबर ट्रैंड कर रहा है और इसे अब तक दो मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘मांझी के मूस’ के वीडियो में खेसारी लाल यादव अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं. दोनों कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इनके बीच की यही कैमिस्ट्री है, जो फैंस को खूब भा रही है. वीडियो में इनकी कैमिस्ट्री, डांस और एक्सप्रेशन्स ही तो गाने को वायरल बना रहे हैं. अगर भोजपुरी होली गीत ‘माँझी के मूस’ के मेकिंग की बात की जाए तो इसे खेसारी लाल यादव ने ही अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. इसके लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. वीडियो डायरेक्टर सुशांत चंदन हैं.

वैलेंटाइन्स डे के दिन अक्षरा सिंह के साथ मचाएंगे धमाल

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव इन दिनों अक्षरा सिंह (Khesari lal yadav-Akshara Singh) के साथ वैलेंटाइन्स डे (Valentines Day Special) के मौके के लिए किसी स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग में बिजी हैं. इसकी एक झलक एक्टर ने अपने अक्षरा के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है. फैंस इनके इस स्पेशल सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Holi Gana, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav viral song

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर