लोक गायक नागेंद्र उजाला का गाना ‘होली में हंस के बोल लू ए जान’ हुआ वायरल, मिल चुके हैं 6 मिलियन व्‍यूज

होली गीत ‘होली में हंस के बोल लू ए जान’ को मिल रहे ऑडियंस के प्‍यार से नागेंद्र उजाला बेहद खुश हैं.

होली गीत ‘होली में हंस के बोल लू ए जान’ को मिल रहे ऑडियंस के प्‍यार से नागेंद्र उजाला बेहद खुश हैं.

होली गीत ‘होली में हंस के बोल लू ए जान’ को मिल रहे ऑडियंस के प्‍यार से नागेंद्र उजाला बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा- "होली के वक्त में ये मेरा एक खूबसूरत गीत है, जो अभी मां सरस्‍वती के विसर्जन में भी खूब बजा है. साथ ही लोगों को यह गाना बेहद पसंद भी आ रहा है, जिस वजह से मेरे गाने के व्‍यूज खूब बढ़ रहे हैं."

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 4:34 PM IST
  • Share this:
फाल्‍गुन का महीना आते ही भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री एक से एक होली गानों से रंग चुकी है. कुछ दिन पहले लोक गायक नागेंद्र उजाला (Nagendra Ujala) ने भी अपना एक होली का भोजपुरी गाना रिलीज किया. होली गीत ‘होली में हंस के बोल लू ए जान’ (Holi Mein Hans Ke Bol Lu Aye Jaan) को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये गाना 'न्‍यू खोरता वीडियो सिरीज' के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. आपको बता दें कि कुछ ही दिनों में इस गाने ने 6 मिलियन व्‍यूज का आंकड़ा पार कर लिया.

होली गीत ‘होली में हंस के बोल लू ए जान’ को मिल रहे ऑडियंस के प्‍यार से नागेंद्र उजाला बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा- "होली के वक्त में ये मेरा एक खूबसूरत गीत है, जो अभी मां सरस्‍वती के विसर्जन में भी खूब बजा है. साथ ही लोगों को यह गाना बेहद पसंद भी आ रहा है, जिस वजह से मेरे गाने के व्‍यूज खूब बढ़ रहे हैं. साथ ही इंस्‍टाग्राम जैसे प्‍लेटफॉर्म पर मेरे गाने पर खूब रील्‍स भी बने हैं."

Youtube Video


नागेंद्र उजाला ने कहा- "मैं अपनी ऑडियंस का आभार व्‍यक्‍त करता हूं और उम्‍मीद करता हूं कि वो अपना प्‍यार और आशीर्वाद मुझ पर ऐसे ही बनाये रखेंगे. हम आगे और भी एक से बढ़ कर एक गाने आपके लिए लेकर आयेंगे." फिल्म का डायरेक्‍शन राज ने किया है. राज पर ही इस गाने को फिल्माया गया है.गाने के म्‍यूजिक वीडियो में खुशी, राज के ऑपोजिट हैं. इस गाने के गीतकार अर्जुन शर्मा और संगीतकार सत्‍येंद्र हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज