पवन सिंह से अलग होकर अक्षरा सिंह को मिला फायदा, अब नहीं है किसी की ज़रुरत?

पवन सिंह से अलग होकर अक्षरा सिंह को मिला फायदा, अब नहीं है किसी की ज़रुरत?
अक्षरा सिंह को अब लोग लाइव शो के लिए बुला रहे हैं

अपने हॉट डांस वीडियो के लिए मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह ( Akshra Singh) इन दिनों इतनी बिजी हैं कि इन्होंने पवन सिंह (Pawan Singh) को भी पछाड़ दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2019, 8:45 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस अ‍क्षरा सिंह इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं. आलम ये है कि उन्होंने सुपरस्टार पवन सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, अक्षय इन दिनों एक के बाद एक ताबड़तोड़ स्टेज शोज कर रही हैं. मौसम बहार का है यानी बसंत का, ऐसे में अक्षरा सिंह की डिमांड यूपी – बिहार में खूब है. वैसे तो उनके पास फिल्‍मों की भी कमी नहीं है़, फिर भी वे समय निकाल कर यूपी–बिहार में जमकर स्‍टेज शो कर रही हैं.

सूत्रों की मानें तो अक्षरा सिंह के पास जितने स्‍टेज शो के लिए जितने ऑफर हैं, उतने ऑ‍फर किसी अन्‍य भोजपुरी मेल स्‍टार के पास भी नहीं हैं. इस सिलसिले में उन्‍हें बेहद अधिक ट्रेवलिंग भी करनी पड़ती है लेकिन अक्षरा को इससे कोई दिक्‍कत नहीं है. उनकी मानें तो जब वो फैंस के बीच जाती हैं, तो उनके अंदर एक पॉजिटिव इनर्जी आ जाती है.

साल 2018 से पहले भी अक्षरा स्‍टेज शो करती थीं, लेकिन इस साल उनका डिमांड मनोरंजन की दुनिया में इतनी बढ़ी हुई है कि अक्षरा को अपने प्रोजेक्ट के डेट्स को अरेंज करना पड़ रहा है. इन दिनों अक्षरा सिंह के सितारे कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनका नशा लोगों पर सर चढ़ कर बोल रहा है.



अक्षरा के स्टेज शो में लोगों की भीड़ भी खूब उमड़ती है और लोग अक्षरा को देखने - सुनने के लिए बेताब रहते हैं. अक्षरा जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उतनी ही अच्छी सिंगर और उससे कहीं ज्यादा अच्छी स्टेज परफ़ॉर्मर हैं.



बता दें कि साल 2018 में भी अक्षरा का जलवा खूब देखने को मिला था और युवाओं के बीच खूब लोकप्रिय भी हुईं थी. तब भी वे अपने गानों, स्‍टेज शोज और फिल्‍मों को लेकर वो हमेशा चर्चे में रहीं थीं. चाहे सावन में भगवान भोले की भक्ति हो, छठी मैया की आराधना गीत या फिर रोमांटिक गाने, हर जगह अक्षरा ने इंडस्‍ट्री के मेल सिंगरों को टक्‍कर दी थी. और वे देखते ही देखते वे यंगस्‍टर्स की पसंद बन गईं.

ये भी पढ़ें-  सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, 37 लाख रुपए लेकर किया ऐसा काम!

First published: February 25, 2019, 7:13 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading