राखी सावंत को टक्कर दे रहीं भोजपुरी 'Item Queen' सीमा सिंह, नहीं देखा होगा इतना बोल्ड आइटम डांस

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की आइटम क्वीन सीमा सिंह

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की आइटम क्वीन सीमा सिंह

सीमा सिंह (Seema Simgh) को भोजपुरी दर्शक आइटम क्वीन (Item Queen) के नाम से जानते हैं. सीमा सिंह ने डांस के जरिए अलग पहचान बनाई है. फिलहाल सीमा ग्लैमर वर्ल्ड (Seema Singh Movies) से दूर हैं और प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं लेकिन उनके गानों को आज भी पसंद किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 11:45 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और राखी सावंत (Rakhi sawant) का नाम उन एक्ट्रेसेस में आता है जिन्होंने आइटम नंबर (Ite Number) के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है. हिंदी सिनेमा में इन दोनों अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड फिल्मों के तमाम आइटम सॉन्ग्स (Item Song) पर अपने डांस का जलवा बिखेरा है. बहरहाल, आज हम आपको भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की आइटम गर्ल के बारे में बता रहे हैं. जी हां, भोजपुरी इंडस्ट्री में भी एक कमाल की आइटम गर्ल हैं जो आइटम क्वीन के नाम से फेमस हैं, जिनका नाम सीमा सिंह (Seema Singh) है.

बता दें कि भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा सिंह ने डांस के जरिए अलग पहचान बनाई है. फिलहाल सीमा ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं और प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं लेकिन उनके गानों को आज भी पसंद किया जा रहा है. यूट्यूब पर सीमा सिंह के बोल्ड डांस पर आइटम सॉन्ग काफी पसंद किए जाते हैं. सीमा 500 से ज्यादा फिल्मों में आइटम डांस कर चुकी हैं. उनके डांसिंग वीडियो काफी वायरल होते हैं. सीमा सिंह अपने भोजपुरी आइटम नंबर 'चढ़ल जवानी मोर एफएम होवे' में बेहद बोल्ड दिख रही हैं.

Youtube Video


ये भी पढ़ें- PHOTOS: भोजपुरी फिल्मों की 'Item Queen' सीमा सिंह जल्द बनने वाली हैं मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर बयां की खुशी



यूट्यूब पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है जिसमें अभिनेत्री जबरदस्त ठुमके लगाती दिख रही हैं जबकि भोजपुरी प्रशंसक उनकी अदाओं पर सीटी बजा रहे हैं. गाने को ममता रावत और राजा राय ने गाया है और संगीत राजेश रजनीश का है जबकि बोल श्‍याम देहाती ने इसके बोल लिखे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज