खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के नए गाने 'चढ़ाईब डबल बोका' ने इंटरनेट पर मचाई धूम, देखिए Video

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के नए गाने 'चढ़ाईब डबल बोका' ने इंटरनेट पर मचाई धूम, देखिए Video

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के नए गाने 'चढ़ाईब डबल बोका' ने इंटरनेट पर मचाई धूम, देखिए Video

हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'पानी पीयबू' (Pani Piyabu) रिलीज हुआ था, जो सुपरहिट साबित हुआ और अब इस जोड़ी का एक और धमाकेदार गाना 'चढ़ाईब डबल बोका' (Chadhayib Double Boka ) रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है खेसारी दो लड़कियों के बीच कैसे फंस गए हैं.

  • Share this:

Khesari Lal Yadav, Kajal Ragwani | Chadhayib Double Boka - चढ़ाईब डबल बोका | Superhit Bhojpuri Song. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक है सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और भोजपुरी क्वीन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की. इस जोड़ी की बात ही कुछ अलग होती है. खेसारी और काजल राघवानी की जोड़ी हमेशा तहलका मचाती है. खबरों की माने तो रियल लाइफ में दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है, लेकिन इसके बावजूद रील लाइफ में जब दोनों एक साथ किसी गाने में नजर आते हैं तो गाने का सुपरहिट होना तय है. फैंस दोनों को साथ देखना बहुत पसंद करते हैं.

कई हिट के बाद अब इस जोड़ी का नया गाना 'चढ़ाईब डबल बोका' (Chadhayib Double Boka ) रिलीज होते ही चर्चा में आ गया है. गाने में साफ देखा जा सकता है कैसे खेसार दो लड़ियों के बीच फंस गए हैं. दोनो उन्हें रिझाने में लगी हैं और अपनी तरफ खींच रही हैं और वो इतने परेशान हैं कि खुद को फांसी लगाने की धमकी भी दे रहे हैं. गाने को लिखा है श्याम देहाती ने. इसके अलावा इसका म्यूजिक तैयार किया है रजनीश मिश्रा ने. गाना को एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है, जो इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रहा है.

Youtube Video

हाल ही में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया भोजपुरी गाना 'पानी पीयबू' (Pani Piyabu) रिलीज हुआ था और इस जोड़ी ने रिलीज होते ही अपना कमाल दिखा दिया था. ये गाने उनकी सुपरहिट फिल्म 'सइयां अरब गईले ना' (Saiyan Arab Gaile Naa) का है. इस फिल्म को भी लोगों का खूब प्यार मिला था. इस सुपरहिट गाने को खेसारी लाल के साथ हनी बी ने गाया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज