Corona का दंश झेल रहे लोगों पर बना खेसारी लाल का गाना ‘इंसान खिलौना हो गईल’ Viral,Rohit Sardana को भी किया याद

Corona का दंश झेल रहे लोगों पर बना खेसारी लाल का गाना ‘दर्द जुदाई के’ Viral

Corona का दंश झेल रहे लोगों पर बना खेसारी लाल का गाना ‘दर्द जुदाई के’ Viral

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने ‘दर्द जुदाई के’ के बाद अब उनका एक और रुला देने वाला गाना ‘इंसान खिलौना हो गईल’ (Insaan Khilona Ho Gaeil) भी रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. गाने को एक ही दिन में 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज (1 Million Views) मिल चुके हैं. इसे सुन हर किसी का दिल रो रहा है. कारण है गाने में उस कोरोना महामारी के बारे में दिखाया है, जो आज लगभग हर घर में घुसकर तांडव कर रही है. देखिए आज के हालातों को दिखाता ये इमोशनल गाना.

  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Superstar Khesari Lal Yadav) अपने गानों से फैन्स को एंटरटेन तो करते ही हैं, वो ज्वलंत मुद्दो को गाने के जरीए उठाते हैं, जो दर्शकों के दिल को छू जाता है. खास बात है कि वो हमारे आसपास हो रही वो जिंदगी से जुड़ी हर घटना पर गाना बनाते हैं, जिससे लोग कनेक्ट हो जाते हैं.

हाल ही में उनका गाना ‘दर्द जुदाई के’ (Dard Judai Ke) भी रिलीज होते ही वायरल हो गया था. अब उनका नाया गाना इंसान खिलौना हो गईल’ (Insaan Khilona Ho Gaeil) रिलीज हुआ है. गाने को आते ही कुछ ही घंटों में एक मिलियन व्यूज मिल गए हैं. खबर लिखे जाने तक इसे 15,56,353 बार देखा जा चुका है और ये नंबर तेजी से बढ़ रहे हैं.

Youtube Video


आज के समय में हर इंसान कोरोना (Corona) के चलते दुख, दर्द, डर और ना जाने कितनी ही भावनाओं से जूझ रहा है. ये महामारी ना जाने कितने घरों को उजाड़ गई और आगे भी कब तक ये तांडव दिखाएगी. आज दुनिया में इंसान की जान की कोई कीमत नहीं रह गई है, एक खिलौने की तरह हो गया है इंसान. इसी दर्द को खेसारी ने अपने गाने में दिखाया है. ये गाना सुनते ही चोट खाया हर इंसान इसे महसूस करने लगेगा. इस गाने में खुद खेसारी ने एक्ट किया है,जिसे देख दर्शकों का दिल भी दर्द महूसस कर रहा है.
इस खूबसूरत गाने को म्यूजिक लॉर्ड जी (Lord Ji) ने दिया है और गाने के लिरिक्स अजीत हलचल (Ajit Hulchal) ने लिखे हैं. गाना रिलीज होते ही यूट्यूब (Youtube) यूजर्स के मन में बस गया है. गाने को कुछ ही घण्टों मिलियन व्यूज मिल गए थे और फैंस इसे खूब वायरल कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज