खेसारी लाल यादव के इस गाने ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, अंदाज देखकर आप भी कहेंगे बहुत बढ़िया

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, अंदाज देखकर आप भी कहेंगे बहुत बढ़िया
साल 2012 में खेसारी लाल में आई फिल्म 'साजन चले ससुराल' से भोजपुरी सिनेमा के सितारे बने.

इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नजर आ रही हैं. हर बार की तरह ये गाना भी सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 17, 2019, 2:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का हर गाना उनके फैंस को झूमने पर मजबूर कर देता है. एक बार फिर से यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा दी है. इस गाने में खेसारी लाल अपने टूटे हुए सपने की बात कर रहे हैं. स्टेज पर धमाल मचाते खेसारी रॉकस्टार लग रहे हैं. खेसारी लाल यादव का भोजपुरी सॉन्ग 'फुलवा सुखल बा' (Phoolawa Sukhal Ba) यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है और लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. इस गाने में उनके साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani)नजर आ रही हैं. हर बार की तरह ये गाना भी सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) गाने 'फुलवा सुखल बा' (Phoolawa Sukhal Ba) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने में वह कह रहे हैं कि जिस तरह से पतझड़ में पेड़ से पत्ते झड़ जाने से बगयी उजड़ जाती है, वैसे ही एक हवा का झोका चला और सपना बिखर गया. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है को खेसरी के फैन्स इस गाने को अब तक 3 करोड़ 72 लाख लोग देख चुके हैं. इस गाने को उन्होंने साल 2017 में गाया था.





यह गाना भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का है. खेसारी लाल यादव के अलावा रंजीता ने इस गाने में अपनी आवाज दी है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव को हाल ही में बिग बॉस 13 में भी देखा गया था, जहां वो कुछ कमाल नहीं दिखा पाए और घर से बाहर आ गए. साल 2012 में खेसारी लाल में आई फिल्म 'साजन चले ससुराल' से भोजपुरी सिनेमा के सितारे बने. 2012 के बाद से वह लगातार हुट फिल्म दे रहे हैं, जिसे उनके फैंस काफी पंसद करते हैं.



ये भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल का 'दिल तो पागल है' मचा रहा धूम, देखें वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading