VIDEO: अंकुश राजा का गाना 'धोखा देके गईल बाड़ी' हुआ रिलीज, एक दिन में मिले 1 लाख से ज्यादा व्यूज!

एक दिन में मिले 1 लाख से ज्यादा व्यूज

एक दिन में मिले 1 लाख से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी सिंगर्स अंकुश राजा (Ankush Raja) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का नया सॉन्ग ‘धोखा देके गईल बाड़ी' (Dhokha Deke Gayil Baadi) रिलीज हो चुका है, जिसे कुछ ही घंटों में लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अंकुश राजा भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार हैं. कम ही समय में सोशल मीडिया पर अंकुश ने अच्छी फैन फॉलोइंग बना ली है. सुनिए पूरा गाना....

  • Share this:
कम समय में पॉपुलर सिंगर बन चुके अंकुश राजा ब्रदर्स (Ankush Raja) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra​​​​ Singh Priyanka) का नया मस्ती से भरपूर गाना ‘धोखा देके गईल बाड़ी में' (Dhokha Deke Gayil Baadi) आदी शक्ती फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर रिलीज किया गया है, जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. गाने को अंकुश राजा ने अलग अंदाज में गाया है. गाने की थीम प्यार, ब्रेकअप, रूठना, मनाना है, जिसपर अंकुश राजा की परफॉर्मेंस यूजर्स को पसंद आ रही है.

Youtube Video


गाने को अंकुश राजा के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. दोनों की जोड़ी व्यूअर्स को काफी पसंद आ रही है. गाने को लिखा है अखिलेश कश्यप ने और म्यूजिक रौशन सिंह ने बनाया है. वीडियो को प्रशांत सिंह ने एडिट किया है. साथ ही डायरेक्टर सुशांत सिंह, कुमार चन्दन, डीओपी बंटी राज, प्रोड्यूसर मनोज मिश्रा ने किया है. गाने में प्रेमी और प्रेमिका के बीच लव और ब्रेकअप की कहानी दिखाई गई है. वीडियो को एक ही दिन में लाखों बार देखा जा चुका है और ढेर सारे कमेंट भी आ रहे हैं. अंकुश राजा का ये भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में हीरोइन को मॉडर्न लुक दिया है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. दोनों के बीच का रोमांस और एक दूसरे से रूठने मनाने का अंदाज यूजर को पसंद आ रहा है.




इससे पहले अंकुश राजा और मॉडल त्रिशा कर मधु (Trisha Kar Madhu) का एक होली सॉन्ग भी खूब धमाल मचा रहा था, जिसके बोल थे 'जीजे से रंग लगवईले बानी' (Jija Se Rang Lagwaile Bani) . वीडियो में दोनों बेहद लाजवाब नजर आ रहे थे. इस सॉन्ग को भी सिर्फ 1 दिन में 25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज