Video: खेसारी लाल और काजल राघवनी का सॉन्ग ‘पायल के बाज’ रिलीज, दर्शकों को भा रहा रोमांस से भरपूर गाना

दर्शकों को भा रहा रोमांस से भरपूर गाना

दर्शकों को भा रहा रोमांस से भरपूर गाना

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की 'हिट मशीन' खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) और काजल राघवनी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. कई हिट फिल्में और वीडियो दे चुकी इस जोड़ी का नया गाना ‘पायल के बाज’ (Payal Ke Baaz) रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. गाने में दोनों के बीच के प्यार को बेहद खूबसूरती से दर्शाया है.

  • Share this:

हाल ही में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari lal Yadav) और काजल राघवनी (Kajal Raghwani) स्टारर भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' (Litti Chhokha) का वीडियो सॉन्ग ‘जा तारा बिदेश’ (Ja Tara Bidesh) ने रिलीज होते ही धमाकेदार माहौल बना दिया था. गाने में खेसारी और काजल राघवानी का देसी अवतार फैंस को हमेशा की तरह बेहद पसंद आया था. साथ ही गाने में दोनों के बीच की गजब केमिस्ट्री भी यूजर्स को भा गई थी. उसी अंदाज में दोनो का नया गाना ‘पायल के बाज’ (Payal Ke Baaz) रिलीज हुआ है. गाने को आते ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Youtube Video


वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं रियल लोकेशन पर शूट किया है ताकि देसी माहौल का फील दिया जा सके.  गाने में दोनों का देसी स्टाइल में परफॉर्मेंस दिल को छू रहा है और एकदम सच्चा दिख रहा है. बता दें गाने को खेसारी और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है और इस प्यारे से म्यूजिक को  रजनीश मिश्रा (Rajnish Mishra) ने बनाया हैं. इसके अलावा इसके लिरिक्स श्याम देहाती (Shyam​ Dehati) और प्यारे लाल यादव (Pyare Lal Yadav) ने लिखे हैं. गाने को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की हिट मशीन खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) और काजल राघवनी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. कई हिट फिल्में और वीडियो दे चुकी इस जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. इनका हर गाना आते ही इंटरनेट पर छा जाता है. ये गाना भी आते ही यूजर्स के मुंह पर चढ़ गया है. उनके हर गाने की तरह इसे भी काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में बेहद प्यारा सा रोमांस दिखाया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज