क्या पवन सिंह के इस गाने से खेसारी लाल को है खतरा? बिहार में बढ़ रही है VIDEO की दीवानगी

BHOJPURI VIRAL SONG VIDEOS: भोजपुरी फिल्म 'सत्या' का गाना 'लुलिया का मांगेले' यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है.

News18Hindi
Updated: January 24, 2019, 11:33 AM IST
क्या पवन सिंह के इस गाने से खेसारी लाल को है खतरा? बिहार में बढ़ रही है VIDEO की दीवानगी
पवन सिंह और खेसारी लाल
News18Hindi
Updated: January 24, 2019, 11:33 AM IST
भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों पवन सिंह के सितारे बुलंदी पर हैं. उनकी भोजपुरी सिनेमा पर आने वाली कोई भी फिल्म या यूट्यूब पर रिलीज होने वाला कोई भी गाना रिकॉर्ड तोड़ देखा जाता है. हाल ही में पवन सिंह के कई गानों ने यूट्यूब पर धमाल मचाया. ऐसे में पवन सिंह का एक और भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है. जितनी रफ़्तार से इस वीडियो को देखा जा रहा है उस हिसाब से लोगों का मानना है कि पवन सिंह जल्दी ही खेसारी लाल की बढ़ती फैन फॉलोइंग को टक्कर दे सकते हैं.

भोजपुरी फिल्म 'सत्या' का गाना 'लुलिया का मांगेले' यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है. फिल्म के इस सबसे ज्यादा पसंदीदा गाने को ख़ुद पवन सिंह ने गाया है. अब ऐसे में अगर इस गाने के यूट्यूब पर होने वाले व्यूज़ की बात करें तो ये गाना अब तक 71,958,812 बार देखा जा चुका है. जो कि 7 करोड़ 19 लाख से भी ज्यादा का आंकड़ा है. आपको बता दें कि ये नम्बर लगातार बदल ही रहे हैं. देखिए ये वीडियो...


इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रोमांटिक गाना 'भर जाता ढोढ़ी' सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. बता दें कि ये गाना फिल्म 'पवन राजा' का काफी फेमस गाना है. गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर