Home /News /entertainment /

धमाल मचाने आ रहे Bhojpuri गीतकार Azad Singh, जल्द रिलीज होगा पहला गाना 'का हाल बा'

धमाल मचाने आ रहे Bhojpuri गीतकार Azad Singh, जल्द रिलीज होगा पहला गाना 'का हाल बा'

धमाल मचाने आ रहे Bhojpuri गीतकार Azad Singh, जल्द रिलीज होगा पहला गाना

धमाल मचाने आ रहे Bhojpuri गीतकार Azad Singh, जल्द रिलीज होगा पहला गाना

Azad Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी के जाने-माने गीतकार आजाद सिंह (Azad Singh) का इस साल का नया गाना 'का हाल बा' (ka haal ba) जल्द ही रिलीज किया जाएगा. वो अपने पहले गाने से धमाल मचाने आ रहे हैं. उन्होंने खेसारी (Khesari) और पवन सिंह (Pawan Singh) जैसे स्टार्स के लिए गाने लिखे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के दबंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav), पवन सिंह (Pawan Singh), निरहुआ (Nirahua), रवि किशन (Ravi kishan), अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu), समर सिंह (Samar Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) जैसे स्टार गायकों को अपनी कलम से सुपरहिट गाना देने वाले गीतकार आजाद सिंह पहली बार दर्शकों के मनोरंजन के लिए गायक के रूप में आ रहे हैं. वो निर्माता-निर्देशक योगेश राज मिश्रा के IFA म्यूजिक वर्ल्ड के साथ भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक धमाकेदार गाना लेकर आने की तैयारी कर रहे हैं. इसका टाइटल है, ‘का हाल बा.’

    भोजपुरी सॉन्ग ‘का हाल बा’ को 8 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. इस गाने में आजाद सिंह पहली बार सिंगिंग और एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे. आपको बता दें कि IFA म्यूजिक वर्ल्ड के जरिए आजाद सिंह और योगेश राज मिश्रा का अथक प्रयास रहा हैं कि दर्शकों के सामने कुछ ऐसे कंटेंट लाए जाएं, जिनसे भोजपुरी इंडस्ट्री के मान सम्मान की वृद्धि हो सके.

    आजाद सिंह ने इस बारे में कहा कि ‘वैसे तो बहुत सारे निर्देशक अच्छा काम कर रहे हैं. लेकिन, योगेश राज मिश्रा का काम करने का कुछ अलग अंदाज है. वह हमेशा कुछ ना कुछ नया ही ढूंढते रहते हैं और नया ही लोगों के सामने लाते रहे हैं. मैं खेसारी लाल यादव भैया के साथ बहुत पहले से रहा हूं. लेकिन, उनके लुक और उनके सिनेमा का अंदाज जो बदला है वह मैंने पहली बार ‘दबंग सरकार’ फिल्म में ही देखा है. तब से मैं निर्देशक योगेश राज मिश्रा का फैन हो गया हूं. वो रहने वाले तो यूपी के हैं, लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं. पहली ही फिल्म ‘दबंग सरकार’ के जरिए उन्होंने खेसारी लाल यादव को एक नया रूप दिया, जो अभी तक सब लोगों को पसन्द आ रहा है.

    ‘एक दिन ऐसे ही स्टूडियो में कुछ गानों की मैडम ही दे रहा था और अचानक उन्होंने मेरी डमी सुना और मेरी डमी सुनते ही उन्होंने मुझे कहा कि तुम्हारी आवाज बहुत अच्छी है. क्यों न हम इस पर काम करें और उसी दिन उन्होंने ठान लिया और हमारे अंदर गायक का कॉन्फिडेंस भर दिया और मेरा सपना सच कर दिया. मेरे अंदर के कलाकार को आप सबके सामने पेश किया, वैसे तो सिंगिंग ही मेरा शुरुआत से सपना रहा है लेकिन उनके इस कॉन्फिडेंस से मेरा यह सपना आज पूरा होने वाला है. इसके लिए मैं योगेश राज मिश्रा जी का दिल से आभार प्रकट करता हूं. वह मूडी तो बहुत हैं लेकिन, दिल के बहुत अच्छे आदमी हैं और हर अच्छा निर्देशक मूडी ही होता है उन्हें हर चीज में महारत हासिल है.

    आपको बता दें कि आजाद सिंह पहले पर्दे के पीछे रहकर काम किया करते थे और अब पर्दे पर आकर भोजपुरी इंडस्ट्री की सेवा करने के लिए तैयार हैं. आजाद सिंह को गीतकार के रूप में सभी ने पसंद किया है. अब उम्मीद है कि दर्शक उन्हें गायक के रूप में भी पसंद करेंगे. गायक के रुप में पर्दे पर लाने के लिए वो पूरा श्रेय योगेश मिश्रा को ही देते हैं. आजाद सिंह ने अपने इस गाने को लेकर कहा कि गीत लिखना मेरी प्राथमिकता रही है और आगे भी सबके लिए लखता रहूंगा. साथ ही साथ खुद भी पर्दे पर गायक के रूप में नजर आउंगा. उम्मीद है जितना प्यार हमें गीतकार के रूप में मिलता है, उतना ही गायक के रूप में दर्शकों से मिलेगा. बांकी मैंने सब लोगों के लिए अच्छा ही लिखा है. उन सभी कलाकारों से अपने लिए प्रोत्साहन की उम्मीद करता है. योगेश राज मिश्रा ने कहा, ‘आजाद सिंह के अंदर सच मे एक अच्छा गायक है आप सब लोग उनको आगे बढ़ने में अपना सहयोग करें और हमने बेहद मेहनत की है. कई महीनों के संघर्ष के बाद जल्द ही वे गायक के रुप में सबके सामने होंगे.’

    Tags: Bhojpuri Cinema, Bhojpuri songs

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर